Indore: जीतू पटवारी के रिश्तेदारों के अवैध उत्खनन मामले में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी का ट्रांसफर

प्रदीप खन्ना को अब श्योपुर जिले का कार्यभार सौंपा गया है. मध्य प्रदेश शासन की तरफ से खन्ना पर यह कार्रवाई खनिज उत्खनन मामले में लापरवाही बरतने की वजह से लिया गया है.

Indore: जीतू पटवारी के रिश्तेदारों के अवैध उत्खनन मामले में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी का ट्रांसफर
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर: पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के रिश्तेदारों के अवैध उत्खनन मामले में लापरवाही करने वाले जिला खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना का ट्रांसफर कर दिया है. प्रदीप खन्ना को अब श्योपुर जिले का कार्यभार सौंपा गया है. मध्य प्रदेश शासन की तरफ से खन्ना पर यह कार्रवाई खनिज उत्खनन मामले में लापरवाही बरतने की वजह से लिया गया है.

आपको बता दें कि इंदौर में ट्रूबा कॉलेज के पास चिनार हिल्स पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ कार्रवाई करने गई अधिकारियों की टीम पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के रिश्तेदार कुणाल पटवारी और उनके साथियों ने हमला कर दिया था. इससे तेजाजी नगर थाने की एक पुलिस वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी.

मध्य प्रदेश: भाजपा से सिंधिया और सोलंकी, कांग्रेस से दिग्विजय पहुंचे राज्यसभा

इस मामले में एसडीएम,खनिज निरीक्षक आलोक अग्रवाल के साथ तेजाजी नगर थाना प्रभारी नीरज सिंह ने हमला और मारपीट करने की पुष्टि की थी. नीरज सिंह के मुताबिक तेजाजी नगर थाने की गाड़ी पर भी हुआ पथराव. मामले में आरोपी कुणाल पटवारी और उसके साथी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Watch Live TV-