जमानत पर आए अपराधी ने 15 साल की छात्रा पर एसिड फेंकने की दी धमकी, 25 हजार ऐंठे
Advertisement

जमानत पर आए अपराधी ने 15 साल की छात्रा पर एसिड फेंकने की दी धमकी, 25 हजार ऐंठे

इंदौर में एक आरोपी के द्वारा इंस्टाग्राम पर नाबालिग छात्रा को धमकी देने का मामला सामने आया है. आरोपी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका था. जेल से छूटकर फिर से वह छात्रा को डराने और धमकाने लगा. आरोपी ने छात्रा को धमका कर उससे 25 हजार भी ऐंठ लिए थे.

जमानत पर आए अपराधी ने 15 साल की छात्रा पर एसिड फेंकने की दी धमकी, 25 हजार ऐंठे

अंशुल मुकाती/इंदौर: इंदौर में एक आरोपी के द्वारा इंस्टाग्राम पर नाबालिग छात्रा को धमकी देने का मामला सामने आया है. आरोपी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका था. जेल से छूटकर फिर से वह छात्रा को डराने और धमकाने लगा. आरोपी ने छात्रा को धमका कर उससे 25 हजार भी ऐंठ लिए थे. छात्रा ने जब पूरी घटना अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने जूनी इंदौर थाने पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. शहर में इंस्टाग्राम के जरिए छात्रा को ब्लैकमेल करने का यह दूसरा मामला है.

दरअसल, जूनी इंदौर थाना क्षेत्र इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि एक आरोपी के द्वारा उसकी बेटी को इंस्टाग्राम पर धमकाया जा रहा है. उस पर एसिड फेंकने की धमकी भी आरोपी दे रहा है. जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले भी छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है. 

नाव चलाते हुए 14 साल का बच्चा नदी में डूबा,सुबह उसे तलाशने भाई भी कूदा, दोनों की तलाश जारी

जूनी इंदौर थाना प्रभारी आरएन भदौरिया ने बताया कि जेल से छूटने के बाद आरोपी फिर से छात्रा को परेशान करने लगा. उसके इंस्टाग्राम पर मैसेज करके धमकी देने लगा. इतना ही नहीं जमानत में 25 हज़ार का खर्च आया था, वह भी छात्रा से वसूल लिया. इतने भर से मन नहीं भरा तो छात्रा को मैसेज कर उसके ऊपर एसिड फेंकने की धमकी भी दे डाली. डरी-सहमी छात्रा ने सारी बात अपने परिजनों को बताई. परिजनों की शिकायत के आधार पर मामाल दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news