वैक्सीन लगवाने ताक पर गाइडलाइन! MP में टीकाकरण केंद्र पर मारामारी, बुलानी पड़ी पुलिस

वैक्सीन लगवाने के लिए ग्रामीणों में होड़ मच गई, लोग कतार तोड़कर जाने लगे. लाइन से बाहर जा रहे युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी कर दी.

वैक्सीन लगवाने ताक पर गाइडलाइन! MP में टीकाकरण केंद्र पर मारामारी, बुलानी पड़ी पुलिस
Play

कनिराम यादव/आगर मालवाः मध्य प्रदेश में एक दौर था जब लोग वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे थे, वहीं एक दौर अब है जहां वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन के लिए लोग हाथापाई पर उतर आए हैं. ऐसा ही कुछ आगर मालवा जिला अस्पताल में भी देखने को मिला, जहां भीड़ नियंत्रण करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को पुलिस का सहारा लेना पड़ा. 

भीड़ ने कर दिया हंगामा
राज्य के विभिन्न वैक्सीनेशन सेंटरों पर भीड़ की तस्वीरें देखने मिल रही हैं, वहीं आगर मालवा जिला मुख्यालय पर CMHO कार्यालय परिसर में बने वैक्सीनेशन सेंटर पर बुधवार को सैकड़ों की संख्या में भीड़ पहुंच गई. उन्होंने हंगामा करना भी शुरू कर दिया, जिसे देखते हुए लोगों को वैक्सीन लगा रहे स्वास्थ्य कर्मियों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को कंट्रोल किया. 

यह भी पढ़ेंः- हाईकोर्ट पहुंचा चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज का मामला, पोते ने दायर की याचिका

चंदन गांव में हुई मारपीट
इस तरह के हालात 26 जुलाई को चंदन गांव से भी सामने आए थे. जहां वैक्सीन लगवाने के लिए ग्रामीणों में होड़ मच गई, लोग कतार तोड़कर जाने लगे. लाइन से बाहर जा रहे उन युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी कर दी. वहीं जिला अस्पताल से सामने आईं तस्वीरों के बाद पुलिस को स्थिति नियंत्रित करने के लिए बुलाया गया. इस दौरान भी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती दिखाए दीं. 

वैक्सीन लगवाने आए लोग किसी भी तरह की डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे, वहीं कइयों के चेहरे पर तो मास्क तक नहीं नजर आ रहा था. हालात तो और भी भयावह नजर आए, जहां CMHO कार्यालय के बाहर भी डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही थीं. 

यह भी पढ़ेंः- मंदसौर हादसे के बाद छतरपुर पुलिस एक्शन में, हजारों लीटर लहन नष्ट किया, 30 लीटर शराब जब्त

WATCH LIVE TV