दलित समाज पर टिप्पणी करके फंसी 'बबीता जी', हो सकता है एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज
Advertisement

दलित समाज पर टिप्पणी करके फंसी 'बबीता जी', हो सकता है एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

मुनमुन दत्ता ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने कहा था, ‘मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं.मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं. मैं (जातिसूचक शब्द) किसी की तरह नहीं दिखना चाहती.

मुनमुन दत्ता

इंदौर: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोकुल धाम सोसाइटी की बबीता जी अपने द्वारा की गई एक टिप्पणी को लेकर अब विवादों में फंस गई है. दरअसल मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने दलित समाज के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद देशभर में दलित समाज के लोगों को गुस्सा उनपर फूटा है. हालांकि मुनमुन ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया और अपने ट्विटर हेंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए माफी भी मांगी है. लेकिन इंदौर में दलित समाज बुरी तरह से भड़क चुका है और विरोध प्रदर्शन करना भी शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें-आंखों के लिएं गंभीर खतरा ब्लैक फंगस की रोकथाम के लिए MP में रोडमैप तैयार, लगेगा देश का पहला म्यूकर माइकोसिस यूनिट

बुधवार को दलित नेता मनोज परमार आईजी हरिनारायणचारी मिश्र से मिलने पहुंचे और मुनमुन के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की. दलित समाज ने आईजी से एक्ट्रेस के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने को कहा.

क्या है मामला
दरअसल मुनमुन दत्ता ने बीते दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें वह मेकअप और अपने आने वाले काम के बारे में बात कर रही थीं.  उन्होंने कहा था, ‘मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं.मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं. मैं (जातिसूचक शब्द) किसी की तरह नहीं दिखना चाहती. हालांकि वो वीडियो उन्होंने हटा दी है, लेकिन गुस्साए लोग उस वीडियो को अब भी शेयर कर रहे हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news