Good News: इंदौर में रिकवरी रेट 99.02% पर पहुंचा, तीसरी लहर से बचने की हो रही प्लानिंग
Advertisement

Good News: इंदौर में रिकवरी रेट 99.02% पर पहुंचा, तीसरी लहर से बचने की हो रही प्लानिंग

इंदौर में प्रशासन ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. 50 अस्पतालों को चिन्हित करके सुविधा-संपन्न बनाया जा रहा है. इन अस्पतालों में 2400 बेड बच्चों और गर्भवती महिलाओं के लिए होंगे.

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर: इंदौर में प्रशासन ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. 50 अस्पतालों को चिन्हित करके सुविधा-संपन्न बनाया जा रहा है. इन अस्पतालों में 2400 बेड बच्चों और गर्भवती महिलाओं के लिए होंगे. जिले के प्रभारी मंत्री और कलेक्टर ने चिन्हित अस्पतालों के प्रभारियों से तैयारियों पर चर्चा की है. हालांकि इस बीच जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आई है. 

इंदौर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार घटती जा रही है. गुरुवार को जिले में 8 नए मरीज सामने आए हैं. जबकि 9 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. कुल मरीजों का आंकड़ा 108 तक पहुंच गया है. इंदौर का रिकवरी रेट भी बढ़ा है. जिले रिकवरी रेट 99.02 प्रतिशत है. 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले प्रदेश के PWD मंत्री, ले आए 4000 करोड़ के काम की अनुमति 

इसे देखते हुए इंदौर जिला प्रशासन ने सराफा चौपाटी रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति दे रखी है. खजराना गणेश मंदिर में भी दर्शन के समय में 2 घंटे बढ़ाए गए हैं. हालांकि प्रदेश में अभी नाइट कर्फ्यू जारी है. प्रदेश सरकार ने महाराष्ट्र के लिए बस सर्विस करने की तारीख आगे बढ़ा दी है. अब 7 जुलाई तक यह प्रतिबंध रहेगा. 

दुल्हन की विदाई के दौरान हुआ कुछ ऐसा, दुल्हे को आ गई शरम, देखें मजेदार VIDEO
महंगाई में मजबूरी! निगम की गाड़ी से पेट्रोल चुराते दिखा निगमकर्मी, देखें Video
 

WATCH LIVE TV

Trending news