बड़ा हादसा! खंडवा में गिरी बिजली, खेत में काम कर रहीं 11 महिलाओं समेत 13 लोग चपेट में
Advertisement

बड़ा हादसा! खंडवा में गिरी बिजली, खेत में काम कर रहीं 11 महिलाओं समेत 13 लोग चपेट में

घटना हरसूद तहसील में आने वाले बेड़िया खाल गांव की है, जहां महेश पटेल के खेत में करीब 12 मजदूर नींदाई का काम कर रहे थे. तभी बारिश का मौसम बना और आकाशीय बिजली गिर गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रमोद सिन्हा/खंडवाः Electric Shock in Khandwa: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले (Khandwa) में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे 12 मजदूर घायल हो गए. वहीं एक अन्य मजदूर भी बिजली गिरने की चपेट में आ गया. सभी मजदूरों को हरसूद स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया. 13 घायलों में 2 पुरुष और 11 महिलाओं के चोटिल होने की बात सामने आई. 

सभी को ले गए अस्पताल
घटना हरसूद तहसील में आने वाले बेड़िया खाल गांव की है, जहां महेश पटेल के खेत में करीब 12 मजदूर नींदाई का काम कर रहे थे. तभी बारिश का मौसम बना और आकाशीय बिजली गिरी. जिसकी चपेट में सभी 12 मजदूर आ गए, जिनमें 11 महिलाएं शामिल थीं. सभी को उसी वक्त हरसूद स्थित अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः- सवा लाख का बाहुबली! 120 किग्रा वजन, सोता है कूलर में, पीता है एक लीटर दूध, बेचने को तैयार नहीं मालिक

नहीं हुआ बड़ा हादसा
इनमें एक महिला ममता बाई को उल्टी होने की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें खंडवा जिला अस्पताल (Khandwa District Hospital) ले गए, वहां उनका इलाज जारी है. यहीं पास के गांव देवलदी में भी एक मजदर युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया. उसे भी अस्पताल लाया गया, इस तरह कुल 13 लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. अच्छी बात ये रही कि किसी को भी ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा. घायलों को अस्पताल लेकर आने वाले पटवारी और स्थानीय लोगों ने हरसूद पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस ने घायलों का बयान लेकर मामला दर्ज किया.

यह भी पढ़ेंः- ये कैसी आधुनिकता! जरा सी बात पर सामाजिक बहिष्कार, 50 हजार का जुर्माना; दूसरी जाति को पानी भी नहीं पिलाते

WATCH LIVE TV

Trending news