नेशनल शूटर की सड़क दुर्घटना में मौत, प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जाते वक्त हुआ हादसे का शिकार

नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे दो रायफल शूटर की कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई. जिसमें शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं साथी शूटर युवती गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया. 

नेशनल शूटर की सड़क दुर्घटना में मौत, प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जाते वक्त हुआ हादसे का शिकार
दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़े

कमल सोलंकी/धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में सड़क हादसे में एक नेशनल खिलाड़ी की मौत हो गई. घटना धार के समीप फोरलेन की है. जहां नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे दो रायफल शूटर की कार अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा गई. जिसमें शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं साथी शूटर युवती गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया. 

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इंदौर की तरफ से आ रही कार, धार के फोरलेन पर मोदी पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड पट्टी पर चली गई. इसके बाद कार ने दो से तीन पलटी खाई. जिससे कार में बैठे खिलाड़ी की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-घर वापसी: घूमते-फिरते पाकिस्तान पहुंच गया यह शख्स, तीन महीने बाद ऐसे लौटा स्वदेश

सूचना पर डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची, घायल को 108 की मदद से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया, जहां उसे इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए धार के जिला अस्पताल भेजा गया.

मृतक के संबंधी ने बताया कि दोनों युवक व युवती रायफल शूटर हैं और दोनों जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कॉम्पिटिशन शूटिंग में हिस्सा लेने जा रहे थे.

Watch LIVE TV-