लॉकडाउन में टेंट लगाकर शादी चल रही थी, दूल्हे को थाने ले गई पुलिस

इंदौर में शादी का कार्यक्रम खजराना थाना क्षेत्र में हो रहा था. जैसे ही पूरे मामले की सूचना पुलिस को मिली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले में कार्रवाई की.

लॉकडाउन में टेंट लगाकर शादी चल रही थी, दूल्हे को थाने ले गई पुलिस
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर:  इंदौर में कोरोना महामारी की भयावह स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने सीमित लॉकडाउन लगा रखा है. इस कारण जिला प्रशासन ने शादी समारोहों को मंजूरी देने से साफ इनकार कर दिया है. लेकिन इसके बावजूद अलग-अलग स्थानों पर ऐसे समारोहों के आयोजन के मामले सामने आ रहे हैं.   

छत्तीसगढ़: 2 साल बाद कल होगा 10वीं/12वीं के टॉपरों का सम्मान, CM बघेल करेंगे सम्मानित

इसी कड़ी में शादी का कार्यक्रम खजराना थाना क्षेत्र में हो रहा था. जैसे ही पूरे मामले की सूचना पुलिस को मिली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले में कार्रवाई की.

दूल्हे और पिता पर केस
इसी कड़ी में खजराना पुलिस को शिकायत मिली कि गुरु नानक नगर में शादी का आयोजन चल रहा है. थानेदार रितेश यादव की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि भीड़भाड़ इकट्ठी है, कई लोगों ने मास्क भी नहीं लगा रखा है और ना सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा है. तंबू लगाकर कार्यक्रम चल रहा था और गाड़ियों भी बड़ी संख्या में एकत्रित थी. पुलिस को देख कर लोग इधर-उधर भागने लगे, कार्यक्रम का वीडियो भी पुलिस के द्वारा बनाया गया दूल्हे दिनेश अहिरवार और उसके पिता लखन को पुलिस ने हिरासत में लेकर दोनों के खिलाफ धारा 188 का प्रकरण दर्ज किया गया.

समुद्र की लहरों से हारा उज्जैन का बेटा, मुंबई में जहाज डूबने के बाद इंजीनियर अनंत का शव मिला

संक्रमित कम मौत ज्यादा 
आपको बता दें कि इंदौर में 40 दिन बाद गुरुवार को एक हजार से कम संक्रमित आए. इससे पहले 11 अप्रैल को यहां 923 केस आए थे. संक्रमण दर 7 दिन में 12% से घटकर 6% से भी कम हो गई है, लेकिन कोरोना से मरने वालों की संख्या कम नहीं हो रही है.

WATCH LIVE TV