अब जबलपुर में कुत्ते को फेंका नर्मदा नहर में, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

अब जबलपुर में कुत्ते को फेंका नर्मदा नहर में, वीडियो हो रहा वायरल

भोपाल के बाद जबलपुर में भी मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां तीन शख्स लमहेटाघाट रोड पर नर्मदा की नहर पर बेज़ुबान कुत्ते को फेंक दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो कब का है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

जबलपुर: भोपाल के बाद जबलपुर में भी मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां तीन शख्स लमहेटाघाट रोड पर नर्मदा की नहर पर बेज़ुबान कुत्ते को फेंक दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो कब का है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. इस वीडियो की पुष्टि भी हम नहीं कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया में वायरल रहे वीडियो पर साफ दिख रहा है कि तीन युवक कुत्ते को नहर में फेंकते नजर आ रहे हैं. युवकों की मस्ती के लिए एक बेजुवान के साथ क्रूरता की यह तस्वीर परेशान करने वाली है. 

fallback

बेजुबान पर बेरहमी: अपने मजे के लिए युवक ने कुत्ते को तालाब में फेंका, वीडियो वायरल

भोपाल में भी हुई थी ऐसी घटना
पिछले हफ्ते भोपाल में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. जिसमें एक शख्स ने बेजुबान कुत्ते को मस्ती-मस्ती में बड़े तालाब में फेंक दिया था. इस घटना पर कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी. जिसके बाद पशु के साथ क्रूरता करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news