... जब सरियों से भरा तेज रफ्तार ट्रक तीन घरों में जा घुसा, छह लोगों की मौत

शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर जबलपुर-मंडला मार्ग पर स्थित बरेला गांव के पास बुधवार लोहे के सरियों से भरा एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद तीन मकानों में घुस गया.

... जब सरियों से भरा तेज रफ्तार ट्रक तीन घरों में जा घुसा, छह लोगों की मौत
लोहे के सरियों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद तीन मकानों में घुस गया.(फोटो)

जबलपुर: शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर जबलपुर-मंडला मार्ग पर स्थित बरेला गांव के पास बुधवार लोहे के सरियों से भरा एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद तीन मकानों में घुस गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे के बाद गुस्साये लोगों ने पुलिस दल पर पत्थर बरसाये और पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी.

सड़क किनारे के तीन मकानों में घुसा सरियों से भरा ट्रक 
हादसे के विषय में जबलपुर के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) बी एस चौहान ने बताया कि बरेला गांव के पास आज सुबह लोहे के सरियों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद तीन मकानों में घुस गया। इससे घरों मे रहने वाले छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों का इलाज किया जा रहा है और राहत कार्य शुरू कर दिये गये हैं.

गुस्साये लोगों ने पुलिस वाहन में लगा दी आग 
उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंच गया था, लेकिन हादसे के बाद चक्काजाम कर रहे गुस्साये लोगों ने पुलिस दल पर पथराव किया और पुलिस वाहन में आग लगा दी. चौहान ने बताया कि ट्रक छत्तीसगढ़ से आ रहा था और यह सरियों से भरा 16 पहियों का बड़ा ट्रॉला था. इस वजह से घरों को काफी नुकसान हुआ है इसलिए बचाव कार्य सावधानी पूर्वक किया जा रहा है. बचाव कार्य पूरा होने के बाद ही हताहत लोगों की सही संख्या पता चल सकेगी. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.