close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बारात आने से ठीक पहले पलक झपकते ही दुल्हन के जेवरों से भरा बैग ले उड़ा शातिर चोर

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वह चोर नजर आ गया.

VIDEO: बारात आने से ठीक पहले पलक झपकते ही दुल्हन के जेवरों से भरा बैग ले उड़ा शातिर चोर
बारात के स्वागत के दौरान दुल्हन के जेवरों से भरा बैग चोरी हो गया, सीसीटीवी में दर्ज हुई वारादात

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में शुक्रवार रात एक शादी समारोह में उस वक्त हडकंप मच गया था जब बारात के स्वागत के दौरान दुल्हन के जेवरों से भरा बैग चोरी हो गया था. चोरी की जानकारी लगते ही पूरे माहौल में हड़कंप मच गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वह चोर नजर आ गया. इतनी बड़ी चोरी करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक छोटा सा लड़का था. सीसीटीवी में बैग चुराकर ले जाते उस शातिर चोर कर देख कर साफ लगता है कि जबलपुर में चोरों को पुलिस या कानून का कोई खौफ नहीं है. ग्वारीघाट थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

6 लाख के जेवर और डेढ़ लाख नगद चोरी
जानकारी के मुताबिक ग्वारीघाट रोड स्थित होटल आकाश गंगा में शुक्रवार को एक शादी हो रही थी. इसी विवाह समारोह के दौरान लाखों के जेवर और रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया था. बताया जा रहा है कि चोरी हुए जेवर दुल्हन के थे. बैग में रखे दुल्हन के जेवरों की कीमत 6 लाख रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा बैग में डेढ़ लाख रुपये नगद भी रखे हुए थे.

दुल्हन की मां के पास था जेवरों से भरा बैग
ग्वारीघाट थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि शक्ति नगर निवासी अशोक सोनी की बेटी का विवाह समारोह होटल आकाश गंगा में आयोजित किया गया था. बारात आने के पहले सभी घराती वहां पहुंच गए थे. बारात आने से कुछ देर पहले दुल्हन की मां लता के पास जेवर से भरा बैग था. उसी समय उनसे मिलने एक रिश्तेदार पहुंच गए. जिसके बाद लता ने बैग बगल में रखी कुर्सी पर रख दिया और रिश्तेदार से बातचीत करने लगीं. कुछ पलों बाद उनकी नजर बैग पर पड़ी, तो वह गायब था.

बैग लेकर रफूचक्कर हुआ शातिर चोर
सीसीटीवी फुटेज में शातिर चोर लड़का शर्ट और पैंट पहने साफ नजर आ रहा है. देखने से ऐसा लग रहा है कि वह काफी समय से इसी मौके की ताड़ में था कि बैग से लोगों का ध्यान हटे. उसे जैसे ही मौका मिला वह बैग लेकर रफूचक्कर हो गया.