चार सालों से था संबंध, झगड़े के बाद लड़के ने की ऐसी हरकत, युवती ने भिजवा दिया सलाखों के पीछे
Advertisement

चार सालों से था संबंध, झगड़े के बाद लड़के ने की ऐसी हरकत, युवती ने भिजवा दिया सलाखों के पीछे

युवक ने लड़की का फोटो अपलोड करते हुए अश्लील भाषा का प्रयोग भी किया. युवती ने जब अपनी आईडी पर फोटोज देखीं, तो इस बात की शिकायत पुलिस थाने में कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ाः मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक युवती ने अपने दोस्त पर अश्लील फोटोज इंटरनेट पर वायरल करने का आरोप लगाया. युवती की शिकायत पर दमुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. बताया गया है कि दोनों में चार सालों से संबंध थे, लेकिन किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी युवक ने लड़की की फोटोज अपलोड की.

जान-पहचान की युवती की ही फोटो अपलोड की
छिंदवाड़ा जिले के दमुआ में एक युवक द्वारा अपनी ही जान-पहचान की युवती के अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड करने का मामला सामने आया. युवक ने लड़की का फोटो अपलोड करते हुए अश्लील भाषा का प्रयोग भी किया. युवती ने जब अपनी आईडी पर फोटोज देखीं, तो इस बात की शिकायत पुलिस थाने में कर दी.

दिल्ली में हुई MP के सभी बीजेपी सांसदों की बैठक, लेकिन अचानक लौटे CM शिवराज

आरोपी गिरफ्तार
शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश कर दिया, यहां से उसे जेल भेजा गया. बताया जा रहा है कि लड़की और आरोपी युवक के बीच दोस्ती थी, लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद आरोपी ने लड़की की अश्लील फोटोज फेसबुक पर अपलोड करते हुए अपमानजनक टिप्पणी कर दी. 

पुलिस ने बताया, चार साल का संबंध था
थाना पुलिस ने बताया कि लड़की और आरोपी के बीच 4 साल से संबंध थे, आरोपी द्वारा शादी का लालच देकर युवती के साथ संबंध स्थापित किए गए एवं आरोपी द्वारा संबंधों में तनाव होने के कारण लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई. फोटो को लड़की के घरवालों ने देख लिया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. 

छत्तीसगढ़ः करोड़ों की सरकारी योजनाएं फेल, आदिवासी किसान बोले- उनके साथ हुआ बड़ा मजाक

WATCH LIVE TV

Trending news