शादी की बातचीत करने गई युवती को बंधक बनाकर 4 दिन तक किया रेप, सिगरेट से जलाया शरीर, मारपीट भी की

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

शादी की बातचीत करने गई युवती को बंधक बनाकर 4 दिन तक किया रेप, सिगरेट से जलाया शरीर, मारपीट भी की
डिजाइन फोटो..

जबलपुर: मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला जबलपुर के लार्डगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक युवती को बंधक बनाकर उससे चार दिन तक रेप किया गया. आरोपी ने युवती को शादी की बातचीत के बहाने घर बुलाया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला
22 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज करायी थी कि वह बड़े महावीर मंदिर के पास रहने वाले संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल से शादी के संबंध में बातचीत करने 18 अप्रैल को उसके घर गई थी. वहां संतोष ने उसे जबरन घर में बंधक बना लिया. 4 दिनों तक उसे बंधक बनाए रखा. इस दौरान उसने साथ रेप किया गया. कई तरह की यातनाएं दीं गईं. बेरहमी से मारपीट की गई. आरोपी उसे बीड़ी और सिगरेट से जलाता रहा. 

निजी अस्पताल में कराया इलाज
जैसे-तैसे युवती आरोपी के चंगुल से छूटी और घर पहुंचने के बाद एक निजी अस्पताल में इलाज कराती रही. इसके बाद परिजनों के साथ थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

साइको है आरोपी संतोष- पुलिस
लार्डगंज पुलिस थाना के टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि युवती की मेडिकल रिपोर्ट पर आरोपी संतोष उर्फ बताशा अग्रवाल के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी संतोष साइको है. पूर्व में भी एक युवती के साथ ऐसी हरकत कर चुका है. एक हत्या के मामले में भी उसे सजा हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें: झोलाछाप डॉक्टर ने हद कर दी: खेत में कर रहा था कोरोना मरीजों का इलाज, डिग्री पूछने पर ताव से बोला- 'पिताजी डॉक्टर हैं हमारे'

WATCH LIVE TV