नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तारः शव भूसे में दफनाकर भाग गया था गुजरात
Advertisement

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तारः शव भूसे में दफनाकर भाग गया था गुजरात

नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा गांव में बच्ची की लाश मिली. बच्ची की दर्दनीय अवस्था देख जबलपुर आईजी ने आरोपी पर 30 हजार, वहीं विधायक संजय शर्मा ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नरसिंहपुर/शैलेंद्र शर्माः 5 जून को मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में नाबालिग बच्ची की लाश भूसे के ढेर में मिली. पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम कराया तो दुष्कर्म की पुष्टी हुई. फरार आरोपी की पहचान कर उस पर 30 हजार रुपए का इनाम रखा गया. जिसे अब गुजरात के अहमदाबाद शहर से गिरफ्तार कर लिया गया.

विधायक ने रखा था 10 हजार का इनाम
नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा गांव में बच्ची की लाश मिली. बच्ची की दर्दनीय अवस्था देख जबलपुर आईजी ने आरोपी पर 30 हजार, वहीं विधायक संजय शर्मा ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया. आरोपी की तलाश की गई, छानबीन में जानकारी मिली कि आरोपी ट्रेन से भागा है.

यह भी पढ़ेंः- नाबालिग की हत्याः पोस्टमार्टम में हुई दुष्कर्म की पुष्टि, फरार आरोपी पर इतने हजार का इनाम

CCTV में नजर आया आरोपी
जानकारी के आधार पर पुलिस ने आसपास के रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV कैमरों की जांच की. आरोपी नितिन पटेल इटारसी रेलवे स्टेशन की पैसेंजर ट्रेन से उतरते हुए नजर आया. वहां से वह अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में बैठा. जिसके बाद पुलिस टीम आरोपी की तलाश में अहमदाबाद पहुंच गई.

ऑटो चालकों ने आरोपी को पहचाना
अहमदाबाद पहुंची पुलिस टीम ने वहां की पुलिस से संपर्क कर जांच की और ऑटो चालकों से पूछताछ की. पूछताछ में पता लगा कि आरोपी शहर के इंडस्ट्रियल एरिया में छिपा हुआ है. जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः- दर्दनाक हादसा: ट्रेन से कटकर 6 लोगों की मौत,मां के साथ बेटियों ने की सामूहिक आत्महत्या

गेंद देने के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म
आरोपी को अहमदाबाद से तेंदूखेड़ा लाया गया. यहां पूछताछ में उसने बताया कि बच्ची खेलते हुए पड़ोस के मकान से उसके मकान की तरफ आई. उसने गेंद देने के बहाने बच्ची को घर में बुलाया और दुष्कर्म को अंजाम दिया. बच्ची की पहचान छिपाने के उद्देश्य से उसकी हत्या कर दी और वहीं पास बने भूसे के ढेर में उसे दबा दिया.

'फांसी दिलाने की कोशिश करेंगे'
नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि अपराध के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. केस को रेयर एंड द रेयर केस (Rare and the Rare Case) मानते हुए सबूत जुटाए गए. आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है, सबूत भी जुटा लिए गए हैं. वो पूरी कोशिश करेंगे कि आरोपी को इस अपराध के लिए फांसी की सजा ही मिले.

यह भी पढ़ेंः- 2021 के बड़े 420: एक दर्जन से ज्यादा राज्यों के ATM से उड़ाए लाखों, B.tech की पढ़ाई से सीखी ट्रिक

WATCH LIVE TV

Trending news