अस्पताल ने खुले में फेंका मेडिकल वेस्ट, बदबू से परेशान लोगों ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

अस्पताल के बाहर पड़े मेडिकल वेस्ट से कुछ लोग इतने नाराज हो गए कि उन्होंने अस्पताल के मैनेजर और कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट कर डाली.

अस्पताल ने खुले में फेंका मेडिकल वेस्ट, बदबू से परेशान लोगों ने कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जबलपुर: मध्य प्रदेश में जहां एक तरफ कोरोना महामारी फैल रही है, वहीं राज्य से अलग-अलग तरह की घटना की खबरे भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि जबलपुर में अस्पतालों में काफी लापरवाही बरती जा रही है. निजी अस्पतालों के बाहर मेडिकल वेस्ट को खुले में फेंका जा रहा है. जिसे लेकर बीती रात बड़ा विवाद हो गया. 

बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर पड़े मेडिकल वेस्ट से कुछ लोग इतने नाराज हो गए कि उन्होंने अस्पताल के मैनेजर और कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट कर डाली.

ये भी पढ़ें-आंधी से गिरे पेड़ को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई की पत्नी को मारी तलवार, पिता की भी ले ली जान

मामला शुक्रवार की रात का है, जब शहर के गढ़ा थाना अंतर्गत शराब के नशे में कुछ हमलावरों ने एक निजी अस्पताल के मैनेजर शिवनंदन और उज्जवल नाम के एक कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए.

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा रहा है कि बुरे तरीके से अस्पताल के कर्मचारियों के साथ असामाजिक तत्व मारपीट कर रहे हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गढ़ा थाना पुलिस ने घायल कर्मचारियों को अस्पताल भिजवाया. साथ ही उनके बयान दर्ज करते हुए मारपीट करने वाले पवन और शाहरुख समेत अन्य पर प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि ये विवाद कचरे की बदबू को लेकर उपजा था. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. 

आपको बता दें कि मेडिकल वेस्ट को डिस्पोस ना करने की खबर पहले भी जबलपुर से आ चुकी है. जहां श्मशानों के बाहर इस्तेमाल किए गए पीपीई किट को फेंका जा रहा था. जिसे वहां घूम रहे जानवर खा रहे थे. ऐसी लापरवाही आसपास के लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकती है.

Watch LIVE TV-