मुरैना में बाइक सवारों का आतंक, खुलेआम की फायरिंग, महिला के सिर में मारी गोली

बदमाशों ने ना केवल नियम का उल्लंघन करते हुए भीड़ इकट्ठा की.बल्कि सकड़ों पर बाइकों पर निकल पड़े. इन लोगों ने राहगीरों के साथ मारपीट की साथ ही घरों पर पथराव करते हुए गोलियां चलाकर आतंक फैलाया.इस बीच अपने घर के बाहर बैठी एक महिला के सिर पर गोली लगी

मुरैना में बाइक सवारों का आतंक, खुलेआम की फायरिंग, महिला के सिर में मारी गोली
फाइल फोटो

मुरैना: मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकरने के लिए राज्य सरकार कई जतन कर रही है. लेकिन जनता पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. मुरैना जिले में लॉकडाउन के लोगों ने जमकर गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई. करीब 50 लोग बाइक पर सवार होकर सकड़ो पर निकले. इतना ही नहीं इन लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां तक चलाई. 

मामला शहर के बनखंडी रोड के पास का है. जहां बदमाशों ने ना केवल नियम का उल्लंघन करते हुए भीड़ इकट्ठा की.बल्कि सकड़ों पर बाइकों पर निकल पड़े. इन लोगों ने राहगीरों के साथ मारपीट की साथ ही घरों पर पथराव करते हुए गोलियां चलाकर आतंक फैलाया.इस बीच अपने घर के बाहर बैठी एक महिला के सिर पर गोली लगी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई.\

ये भी पढ़ें-MP के इस जिले में 30 मई तक लॉकडाउन, क्या दूसरे जिलों में बढ़ेगा कोरोना कर्फ्यू?

बताया जा रहा है कि अवैध हथियारों से लैस इन बदमाशों ने आधा दर्जन यात्री बसों को भी क्षतिग्रस्त किया. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके पर तैनात है. 

वहीं जबलपुर में टोटल लॉकडाउन होने के बावजूद लोग शादियां कर रहे हैं. इतना ही नहीं शासन के आदेश के बाद भी लोग भीड़ इकट्ठा कर बारात निकाल रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शहर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां दूल्हे समेत 10 से ज्यादा लोग बारात निकाल कर शादी करने जा रहे थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केवल 10 लोगों को बारात में जाने की अनुमति दी और बाकी लोगों को वापस घर भेजा. 

ये भी पढ़ें-4 माह पहले हुई थी शादी, जबलपुर में पत्नी ने किया सुसाइड, सदमे में पति ने जर्मनी में लगाई फांसी

गौरतलब है कि जबलपुर में आज और कल टोटल लॉकडाउन लगाया गया है. जबकि 17 मई की सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू रहेगा. आपको ये भी बता दें कि प्रदेश के शहडोल जिले में 30 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इस संबंध में शहडोल कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिए हैं.

Watch LIVE TV-