जयवर्धन सिंह ने सिंधिया को बताया खराब सोयाबीन, कहा- आखिरी समय में फसल धोखा दे गई
Advertisement

जयवर्धन सिंह ने सिंधिया को बताया खराब सोयाबीन, कहा- आखिरी समय में फसल धोखा दे गई

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले चुनावी आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज़ होता जा रहा है. इस समय एमपी कांग्रेस के निशाने पर भाजपा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक हैं. इस बीच पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सिंधिया को खराब सोयाबीन तक बता दिया.

सिंधिया और जयवर्धन सिंह की फोटो

आगर-मालवा: मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले चुनावी आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज़ होता जा रहा है. इस समय एमपी कांग्रेस के निशाने पर भाजपा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक है. कांग्रेस लगातार सिंधिया और उनके समर्थकों के खिलाफ मोर्चा खोला हुई है. इस बीच पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सिंधिया को खराब सोयाबीन तक बता दिया.

दरअसल, जयवर्धन सिंह आगर-मालवा में सिंधिया पर जमकर निशाना साधा है. पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तुलना सोयाबीन की खराब फसल से कर दी है. जयवर्धन सिंह ने कहा कि “सोयाबीन की फसल भी सिंधिया जी जैसी हो गई है, नखरे बहुत किये नाटक बहुत किये, लेकिन अंतिम समय में धोखा दे गई.” इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है.

सिंधिया ने साधा कमलनाथ पर निशाना
सिंधिया लगातार ग्वालियर-चंबल संभाग में जनसभाएं कर रहे हैं, हालांकि अभी उपचुनाव को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई. सिंधिया ने कमलनाथ पर निशाना साधा कि उन्होंने इस क्षेत्र के लोगों की अनदेखी की. क्षेत्र की जनता और विधायकों को मिलने का समय नहीं देते थे. विकास कार्य नाम पर सिर्फ घोटाला किया. 

WATCH LIVE TV

Trending news