बॅालीवुड इंड्रस्टी पर जिहादियों का कब्ज़ा,दाऊद बॉलीवुड का उपयोग कर रहा है: संगठन मंत्री
Advertisement

बॅालीवुड इंड्रस्टी पर जिहादियों का कब्ज़ा,दाऊद बॉलीवुड का उपयोग कर रहा है: संगठन मंत्री

संस्कार भारती ने अभियान चलाया है जिसमे सभी अन्य सांस्कृतिक व कला मंच साथ मिलकर मध्यप्रदेश सरकार से प्रदेश में फिल्म उद्योग खोलने की मांग करे. जिससे प्रदेश के युवा कलाकार प्रतिभाओं को मुंबई न जाकर प्रदेश में ही अपने कला के लिए मंच मिल सके.

प्रमोद झा संगठन मंत्री

रतलाम:  मुंबई बॉलीवुड फिल्म इंड्रस्टी में ड्रग मामला सामने आने के बाद अब इंड्रस्ट्री पर बड़े आरोप सामने आने लगे है. इसे लेकर राज्य सरकार से फिल्म इंड्रस्टी प्रदेश में खोलने की मांग उठ रही है. जिससे मध्यप्रदेश के युवाओं को इंड्रस्टी के ड्रग जाल में फंसाने से बचाया जा सके.

नेताओं की बदजुबानी! “सुन रे भैया कैलाशिया..तेरा चेहरा रावण की तरह और नाक पकौड़े जैसी’’

दरअसल रतलाम पहुंचे संस्कार भारती मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रमोद झा रतलाम पहुंचे. जहां उन्होंने बॅालीवुड पर निशाना साधा और प्रदेश सरकार से मांग की है कि प्रदेश में नई फिल्म इंड्रस्टी खोली जाए.

जिहादियों का कब्जा
संगठन मंत्री प्रमोद झा का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि बॉलीवुड इंड्रस्टी पर जिहादियों का कब्ज़ा है. दाऊद बॉलीवुड का उपयोग कर रहा है. नए युवा कलाकरों को आकर्षित कर मुंबई में ड्रग्स के जंजाल में फंसाया जा रहा है. इसके लिए में जागरूक करने निकला हूं.

चुनावी प्रचार: क्या महाराज-शिवराज के रिश्ते में आई दरार? इमरती देवी ने खोला राज

प्रदेश सरकार से मांग
झा ने कहा कि संस्कार भारती ने अभियान चलाया है जिसमे सभी अन्य सांस्कृतिक व कला मंच साथ मिलकर मध्यप्रदेश सरकार से प्रदेश में फिल्म उद्योग खोलने की मांग करे. जिससे प्रदेश के युवा कलाकार प्रतिभाओं को मुंबई न जाकर प्रदेश में ही अपने कला के लिए मंच मिल सके. ताकि मुंबई के ड्रग जंजाल से प्रदेश के होनहार युवा प्रतिभाओं और कलाकारों को ड्रग से बचाया जा सके. 

WATCH LIVE TV

Trending news