close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर के MLA ने दिव्यांग बच्चों को 5 स्टार होटल में खाना खिलाकर मनाई होली

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी एक-दो नहीं बल्कि 47 दिव्यांग बच्चों को लेकर इंदौर सबसे महंगे होटल में पहुंचे और उनके साथ होली का पर्व मनाया. 

इंदौर के MLA ने दिव्यांग बच्चों को 5 स्टार होटल में खाना खिलाकर मनाई होली
सभी दिव्यंगों ने पेट भरके खाना खाया और होली का त्यौहार मनाया.

इंदौर: आमतौर पर गरीबों को फाइव स्टार होटल में खाना तो दूर की बात, एंट्री भी नहीं दी जाती है. लेकिन गुरुवार (21 मार्च) को मध्य प्रदेश के केबिनेट मंत्री और इंदौर के विधायक जीतू पटवारी ने दिव्यांग बच्चों की इस ख्वाहिश को पूरा किया. अनाथ आश्रम के दिव्यांग बच्चों ने मध्य प्रदेश के फाइव स्टार होटल में खाना खिलाकर होली मनाई.  

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी एक-दो नहीं बल्कि 47 दिव्यांग बच्चों को लेकर इंदौर सबसे महंगे होटल में पहुंचे, तो नजारा हैरान कर देने वाला था. होटल के मैनेजर से लेकर वेटर सब हैरान थे कि इतने गरीब कैसे आये कोई उन्हें रोकते इससे पहले मंत्री जीतू पटवारी एक पांच साल के दिव्यांग को गोद लिए होटल में एंट्री करते दिखे. सभी दिव्यंगों को उन्होंने भर पेट खाना खिलाया और होली का त्यौहार मनाया. 

Jitu Patwari Celebrated Holi with divyang children in five star hotel in Indore

सभी दिव्यंगों को सम्मान के साथ टेबिल पर बैठाया और जिसका जो मन था उसने वो खाया. इस दौरान दिव्यांग बच्चों ने कहा कि हम बहुत खुश है. ऐसी होली हमने पहले कभी नहीं मनाई थी. 

 

आपको बता दें कि आमतौर पर मंत्री नेता और बड़े अधिकारी अफसरों के साथ होली मनाते है. लेकिन मध्य प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण विभाग मंत्री जीतू पटवारी ने इससे उलट उन बच्चों के साथ त्यौहार मनाया, जिनका दुनिया में कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की चाह थी कि हम इस बाक उन लोगों के साथ ये त्यौहार मनाए, जिनका दुनिया में कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि उसका प्लान था कि हम दिव्यांग बच्चों को एक पांच स्टार होटल में खाना खिलाए और खुशियों को बांटें. मैंने ऐसा किया, जिससे हमें और उन्हें दोनों को खुशियां मिलीं.