पत्रकार ललित सुरजन का निधन, CM भूपेश बघेल ने जताया दुख, कहा-छत्तीसगढ़ ने एक सपूत खो दिया

देशबंधु समाचार के प्रधान संपादक ललित ललित सूरजन का 74 साल की उम्र में निधन हो गया, उनके निधन पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल सहित कई नेताओं ने दुख जताया.   

पत्रकार ललित सुरजन का निधन, CM भूपेश बघेल ने जताया दुख, कहा-छत्तीसगढ़ ने एक सपूत खो दिया
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार ललित सुरजन के निधन पर उनके साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर श्रद्धांजलि दी.

रायपुरः वरिष्ठ पत्रकार लेखक, कवि और देशबंधु समाचार पत्र के प्रधान संपादक ललित सुरजन का बुधवार को निधन हो गया, पिछले दिनों उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बुधवार को रात आठ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है. 

सीएम भूपेश बघेल ने ललित सुरजन के निधन पर गहरा दुख प्रकट करते हुए लिखा कि उनके निधन की खबर सुनकर वह स्तब्ध है, आज छत्तीसगढ़ ने अपना एक बड़ा सपूत खो दिया. मुख्यमंत्री ने लिखा, ललित भैया को मैं छात्र जीवन से ही जानता था और राजनीति में आने के बाद समय-समय पर मार्गदर्शन लेता रहता था, वे राजनीति पर पैनी नजर रखते थे और लोकतंत्र में उनकी गहरी आस्था थी, नेहरू जी के प्रति उनकी अगाध श्रद्धा मुझे बहुत प्रेरित करती थी. 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी पत्रकार ललित ललित सुरजन निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि वो एक ऐसे वटवृक्ष थे जिनकी छाया में न जाने कितने पौधों का सृजन हुआ, उनके निधन का समाचार अत्यंत दुखद है. 

ये भी पढ़ेंः दिल्ली दौरे से लौटे CM शिवराज, मध्य प्रदेश आ रहीं राज्यपाल, क्या होगा मंत्रिमंडल विस्तार?

RRB NTPC 2020 एग्जाम की नयी तारीखें घोषित, यहां देखें लेटेस्ट अपडेट @rrbcdg.gov.in

करोड़ों की दौलत फिर भी नसीब नहीं हो रहा खाना, बुजुर्ग फौजी की मांग- बेटों को जेल में डाल दो

ये भी देखेंः VIDEO:जीवाजी विश्वविद्यालय की बड़ी लापरवाही, दांव पर 100 छात्रों का भविष्य

VIDEO: बिना मास्क लगाए लोकगीत पर सांसद ने जमकर किया डांस

 

 

WATCH LIVE TV