ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब उनके फॉलोअर्स भी ट्विटर पर बन रहे हैं 'जनसेवक'

हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने टि्वटर हैंडल से पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद की जगह जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा था.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब उनके फॉलोअर्स भी ट्विटर पर बन रहे हैं 'जनसेवक'
बीजेपी के नेता कमल मखीजा का कहना है कि सिंधिया ने अपना स्टेटस चेंज करके अपनी नाराजगी जाहिर की है.

ग्वालियर: पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर स्टेटस बदलने के बाद अब उनके फॉलोअर्स भी अपना स्टेटस बदलने लगे हैं. ग्वालियर के तमाम फॉलोअर्स ने अपने सोशल साइट्स अकाउंट के स्टेटस बदल दिए हैं. कोई अपने को जनसेवक कह रहा है तो, कोई पब्लिक सर्वेंट. बता दें कि कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से पार्टी का नाम हटाकर सबको हैरानी में डाल दिया था. सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से पार्टी का नाम हटाते हुए खुद को समाजसेवक और क्रिकेटप्रेमी बताया था.

इसको लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि फॉलोअर्स का मतलब ही यही होता है कि जो उनका नेता करता है, वही वह फॉलो करते हैं. जिस तरीके से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने आप को जनता का सेवक बताया है. उनके समर्थक भी अपने आप को जनसेवक करार देने में लगे हुए हैं. वहीं, बीजेपी के नेता कमल मखीजा का कहना है कि सिंधिया ने अपना स्टेटस चेंज करके अपनी नाराजगी जाहिर की है. जिस तरीके से उनको सरकार में तवज्जो नहीं मिल रही है, इससे वह नाराज हैं. अब चूंकि नेता नाराज है तो, फॉलोअर्स को उनके साथ रहना ही पड़ेगा.

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने टि्वटर हैंडल से पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद की जगह जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा था, जिसको लेकर राजनीतिक हलकों में कई तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म रहा.