दो बार रास्ता भटका सिंधिया का हेलीकॉप्टर, पायलट को मैसेज से भेजी लोकेशन, तब हुआ लैंड

चुनावी सभा के लिए बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना पहुंचे थे. इस दौरान सिंधिया का हेलीकॉप्टर लोकेशन से भटक गया था. लैंडिंग करने से पहले सिंधिया के हेलीकॉप्टर ने सभा स्थल के दो चक्कर लगाए.

दो बार रास्ता भटका सिंधिया का हेलीकॉप्टर, पायलट को मैसेज से भेजी लोकेशन, तब हुआ लैंड
प्रतीकात्मक फोटो

मुरैना: चुनावी सभा के लिए बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना पहुंचे थे. इस दौरान सिंधिया का हेलीकॉप्टर लोकेशन से भटक गया था. लैंडिंग करने से पहले सिंधिया के हेलीकॉप्टर ने सभा स्थल के दो चक्कर लगाए. इससे सभा में मौजूद लोगों और स्थानीय अधिकारियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. सिंधिया के हेलीकॉप्टर एक बार नहीं बल्कि दो बार रास्ते भटका था. यह घटना बुधवार की है.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि सिंधिया का हेलिकॉप्टर करीब 20 मिनट तक हवा में चक्कर लगाता रहा था. आखिरकार दो चक्कर लगाने के बाद सिंधिया का हेलीकॉप्टर लैंड कर पाया. हालांकि बाद में अधिकारियों ने बताया कि हेलीकॉप्टर रास्ते से भटका नहीं था, बल्कि मुआयना कर रहा था. 

कमलनाथ पर ‘आइटम’ बम फोड़ने की तैयारी में सिंधिया, चुनाव आयोग से की ये बड़ी मांग

जौरा विधानसभा के कैलारस में सिंधिया को दोपहर 1 बजे आना था लेकिन, उनका हेलिकॉप्टर रास्ता भूलकर करीब ढाई बजे जौरा के हैलीपेड पर उतर गया, जहां कोई नहीं था. इसके बाद जौरा से उड़ा हैलिकॉप्टर कैलारस पहुंचा. कैलारस की सभा के बाद सुमावली विधानसभा के जोधाबाबा में सिंधिया ने सभा ली और यहां से मुरैना विस के रंचोली गांव की सभा में जाना था लेकिन, इस बार भी सिंधिया का हेलीकॉप्टर रास्ता भूलकर दूसरे गांवों की ओर बढ़ गया जहां कहीं भी उतरने को हैलीपेड नहीं दिखा. इसके बाद पायलट को संदेश भेजे गए तब कहीं जाकर सही लैंडिंग हो सकी. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना विधान सभा के रंचोली गांव में बीजेपी प्रत्याशी रघुराज कंसाना के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. सभा के दौरान लोग सिंधिया का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान सिंधिया का हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर लैंड नहीं किया. दो चक्कर लगाने के बाद ही लैंड कर सका. इससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. 

इमरती देवी को 'आइटम' कहने पर कमलनाथ को EC का नोटिस, 48 घंटे के भीतर करना होगा जवाब-तलब

हालांकि हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के बाद सिंधिया मंच पर पहुंचे. सिंधिया मंत्री इमरती देवी के बहाने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. सिंधिया ने कहा कि दलित महिला का अपमान करने वाले को जनता सबक सिखाएगी. 

WATCH LIVE TV