ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने हाथों से प्रद्युम्न सिंह तोमर को पहनाई चप्पल, कई महीनों से थे नंगे पांव

मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल अंचल में आज सीएम शिवराज सिंह और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मेगा शो किया. इस दौरान एक अनोखी तस्वीर सामने आई.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने हाथों से प्रद्युम्न सिंह तोमर को पहनाई चप्पल, कई महीनों से थे नंगे पांव
सिंधिया ने तोमर को पहनाई चप्पल

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले ग्वालियर-चंबल अंचल में आज सीएम शिवराज सिंह और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मेगा शो किया. इस दौरान एक अनोखी तस्वीर सामने आई. जिसमें सिंधिया ने कई महीनों से नंगे पैर रहने वाले प्रद्युम्न सिंह तोमर को चप्पल पहनाई. 

आज फूल बाग मैदान में जैसे ही सिंधिया ने मंच पर अपना भाषण खत्म किया, ठीक उसके बाद उन्होंने मंच पर ही सबके सामने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के पैरों में चप्पल पहनाई. इसके बाद सभा में तालियों की आवाज गूंज उठी. 
 
आपको बता दें कि प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह कभी खुद फावड़ा लेकर नालों की सफाई करने उतर जाते हैं, तो कभी सड़क और शौचालयों की सफाई करने. उन्होंने संकल्प लिया था कि जब तक उनके क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान नहीं हो जाता, वह नंगे पैर रहेंगे. यहां तक कि शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्री पद की शपथ भी उन्होंने नंगे पैर ली थी. 

ये भी पढ़ें : अपने इलाके में दहाड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस सरकार को बताया भ्रष्टाचार का पर्याय

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी हाथ का साथ छोड़ दिया था. उन्होंने कहा था कि केंद्र में शासित बीजेपी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस से इस्तीफा दिया है. 

WATCH LIVE TV: