धोनी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने किया ट्वीट, कहा- मन दुखी हो गया

बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो भी उनके फैन हैं. साथ ही उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम को ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए धोनी की सराहना भी की

धोनी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने किया ट्वीट, कहा- मन दुखी हो गया
फाइल फोटो

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज के बाद अब बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी एमएस धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट पर प्रतिक्रिया जताई है. विजयवर्गीय ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो भी उनके फैन हैं. साथ ही उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम को ऊंचाईयों तक पहुंचाने के लिए धोनी की सराहना भी की.   

विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा-''हर खिलाड़ी को एक दिन खेल से विदा होना पड़ता है. लेकिन, @msdhoniका क्रिकेट से संन्यास, मेरी तरह उनके हर चाहने वाले को दु:खी कर गया. उनके खेल ने भारतीय क्रिकेट को जिस ऊंचाई पर पहुंचाया, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.विपरीत परिस्थितियों में भी उनका धैर्य सबके लिए सबक है.''

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज ने भी धोनी को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने धोनी को युवाओं की हिम्मत बताया है.

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने रिटायरमेंट की घोषणा की और गाना लगाया है, मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है, पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी जवानी है...' धोनी के इस फैसले से उनके फैंस मायूस हैं, लेकिन उन्हें खुशी इस बात की है कि धोनी IPL खेलते रहेंगे. उनके फैंस उन्हें इंडियन टीम की 7 नंबर की जर्सी में नहीं देख पाएंगे, लेकिन वह पीले रंग की 7 नंबर की जर्सी में मैदान पर दिखेंगे.