कंप्यूटर बाबा पर विजयवर्गीय का तंज, बोले- मेंदोला चाहेंगे तो दौड़े चले आएंगे
Advertisement

कंप्यूटर बाबा पर विजयवर्गीय का तंज, बोले- मेंदोला चाहेंगे तो दौड़े चले आएंगे

उनके इस सवाल पर पत्रकारों ने कहा कि कंप्यूटर बाबा हरिद्वार निकल गए हैं तो उन्होंने हंसते हुए बगल में बैठे बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के ऊपर हाथ रखते हुए कहा कि अगर रमेश जी चाहेंगे तो बाबा एक फोन पर आ जाएंगे. 

कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी बिधायक रमेश मेंदोला

वैभव शर्मा/इंदौर: इंदौर से लगे पितृ पर्वत पर पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कंप्यूटर बाबा पर तंज कसा है, जिसे सुनकर पत्रकार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल कंप्यूटर बाबा को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बाबा ने सबको खूब आशीर्वाद दिया और अब उनके आशीर्वाद से पूरा प्रदेश वंचित रहेगा. 

नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़ सकते हैं कमलनाथ! इन नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है पार्टी

उनके इस सवाल पर पत्रकारों ने कहा कि कंप्यूटर बाबा हरिद्वार निकल गए हैं तो उन्होंने हंसते हुए बगल में बैठे बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के ऊपर हाथ रखते हुए कहा कि अगर रमेश जी चाहेंगे तो बाबा एक फोन पर आ जाएंगे. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जनता के लिए बाबा महामंडलेश्वर होते हैं, जबकि रमेश बाबाओं के महामंडलेश्वर हैं. 

Cow-Cabinet से पहले CM शिवराज ने की गौ माता की पूजा; देखें Photos

आपको बता दें कि गुरुवार को मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के आदेश बार कंप्यूटर बाबा को केंद्रीय जेल से रिहा कर दिया. 54 वर्षीय कंप्यूटर बाबा को कथित रूप से अवैध आश्रम ढहाए जाने के दौरान एहतियाती कार्रवाई के तहत 11 दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. 

ये भी पढ़ें- 

नर्स बनकर MY हॉस्पिटल में घुसी, बच्चा चुराया और चलती बनी, वाकया CCTV में कैद

VIDEO: दो पैर वाले देसी डॉग को लंदन के शख्स ने लिया गोद, इलाज के लिए 18 नवंबर को जाएगा समंदर पार​

अनोखा बच्चा: लाखों में एक बच्चा पैदा होता है, जिसके 2 सिर और 3 हाथ हैं  

Watch Live TV-

Trending news