कांग्रेस की गुटबाजी पर कैलाश विजयवर्गीय का तंजः अगर पट्ठावाद खत्म हो जाएगा तो कांग्रेस ही नहीं रहेगी
Advertisement

कांग्रेस की गुटबाजी पर कैलाश विजयवर्गीय का तंजः अगर पट्ठावाद खत्म हो जाएगा तो कांग्रेस ही नहीं रहेगी

OTT पर दिखाई जा रही अश्लीलता पर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं इसके विरोध में हूं और केंद्र सरकार को चाहिए कि वह कंटेंट को नियंत्रित करने की व्यवस्था करे. 

कांग्रेस की गुटबाजी पर कैलाश विजयवर्गीय का तंजः अगर पट्ठावाद खत्म हो जाएगा तो कांग्रेस ही नहीं रहेगी

इंदौर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार मीडिया से बात करते समय कांग्रेस के अलावा कई मुद्दों पर बात की. विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस में अगर पट्ठावाद खत्म हो जाएगा तो कांग्रेस ही नहीं रहेगी. उपचुनाव में हार के बाद कांग्रेस में संगठन स्तर पर फेरबदल को लेकर कहा कि कांग्रेस की पहचान ही पट्ठावाद है. 

मास्क से मसखरी महंगीः पुलिस को देख रोड पर लेट गया, एक युवक को जवान ने उठाकर गाड़ी में बैठा दिया

इंदौर से अधिक मंत्री हो
इंदौर को एक से अधिक मंत्री मिलने के सवाल पर विजयवर्गीय बोले कि मिलना ही चाहिए. पहले भी दो दो तीन तीन मंत्री रहे है.

रनर की हर संभव मदद
इंदौर के रनर कार्तिक जोशी की मदद को लेकर उन्होंने कहा कि वो लड़का टच में है, हमारे क्लब से जुड़ा हुआ है. हम क्लब की तरफ से भी मदद करेंगे, उसको आगे बढ़ने में किसी तरह की असुविधा नहीं होगी, यदि सरकार स्तर पर मदद की जरूरत पड़ेगी तो भी दिलाएंगे.

हाथरस कांड: चारों आरोपियों का होगा नॉर्को टेस्ट, CBI ले गई गुजरात

मिल्खा सिंह के नाम से मशहूर कार्तिक 
बता दें कि इंदौरी मिल्खा सिंह के नाम से मशहूर कार्तिक जोशी ने 39 घंटे में 262 किलोमीटर तक दौड़ने का रिकॉर्ड बनाया है. वह भी महज 19 साल की उम्र में देशभर में अपने कदमों की छाप छोड़ चुका है. लेकिन लॉकडाउन के चलते खेल बंद होने से उनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है. ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय ने मदद का आश्वासन दिया है.

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर कहा 
विमान जा रहा था इधर और पहुंच गया किधर, कहां सुशान्त सिंह की हत्या और कहां बॉलीवुड का ड्रग माफिया, बात ही बदल गयी एक दम से, पर नकली हीरो और असली हीरो में यही फर्क होता है. बॉलीवुड के नकली हीरो एक्सपोज हो गए है.

रेलवे ट्रैक पर बैठकर खिंचा रहा था फोटो,दो बहनों के इकलौते भाई को ट्रेन ने कुचला

लव जिहाद और ओटीटी पर कहा
OTT पर दिखाई जा रही अश्लीलता पर विजयवर्गीय ने कहा कि मैं इसके विरोध में हूं और केंद्र सरकार को चाहिए कि वह कंटेंट को नियंत्रित करने की व्यवस्था करे. लव जिहाद के प्रश्न पर कहा कि इस परिभाषा को हमें समझना होगा, यह षड्यंत्रपूर्वक किया जाता है इसलिए गलत है. लव जिहाद में कितने साल की सजा का प्रावधान हो, इसका फैसला विधायक करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news