MP: उपचुनाव के लिए BJP में मंथन तेज, जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश से मिले विजयवर्गीय
X

MP: उपचुनाव के लिए BJP में मंथन तेज, जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश से मिले विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है. मालवा -निमाड़ क्षेत्र की पांचों सीटों को जीतने के लिए भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूरी ताकत झोंक दी है. उन्होंने विधायक रमेश मेंदोला के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ.

MP: उपचुनाव के लिए BJP में मंथन तेज, जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश से मिले विजयवर्गीय

इंदौर: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है. मालवा -निमाड़ क्षेत्र की पांचों सीटों को जीतने के लिए भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूरी ताकत झोंक दी है. उन्होंने विधायक रमेश मेंदोला के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर से उनके घर पर मुलाकात की.

उपचुनाव के लिए BJP में मंथन तेज
भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला और भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर के बीच सांवेर उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई. आज भी सांवेर चुनाव को लेकर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी.

कैलाश विजयवर्गीय पर बड़ी जिम्मेदारी
कैलाश विजयवर्गीय को मालवा -निमाड़ क्षेत्र की पांचों सीटों का दायित्व मिला है. मालवा -निमाड़ क्षेत्र में आने वाली सांवेर, हाटपिपल्या, आगर और सुआसरा सीट पर बीजेपी को जीत दिलाने का दारोमदार विजयवर्गीय पर है. कैलाश विजयवर्गीय पार्टी के कुशल रणनीतिकार माने जाते हैं और गृहमंत्री अमित शाह के भी करीबी हैं.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में मिले 174 नए कोरोना संक्रमित, अब तक 5637 लोग हुए स्वस्थ, 377 मौतें

आपको बता दें कि सांवेर विधानसभा क्षेत्र से मंत्री तुलसी सिलावट उम्मीदवार हैं. वहीं, भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू को कांग्रेस सांवेर से उम्मीदवार घोषित कर सकती है.

WATCH LIVE TV:

 

Trending news