MP: उपचुनाव से पहले बीजेपी में मान-मनौव्वल का दौर, दीपक जोशी को मनाने पहुंचे विजयवर्गीय

मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. इसे लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस गहमागहमी के बीच बीजेपी में रूठे नेताओं के मान-मनौव्वल का दौर भी जारी है.

MP: उपचुनाव से पहले बीजेपी में मान-मनौव्वल का दौर, दीपक जोशी को मनाने पहुंचे विजयवर्गीय
कैलाश विजयवर्गीय ( फाइल फोटो)

देवास: मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. इसे लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस गहमागहमी के बीच बीजेपी में रूठे नेताओं के मान-मनौव्वल का दौर भी जारी है. हाटपिपलिया उपचुनाव से पहले पूर्व मंत्री दीपक जोशी को मनाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय देवास पहुंच गए.

पूर्व मंत्री दीपक जोशी के निवास पर करीब आधे घंटे बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई. बाद में मनोज चौधरी भी दीपक जोशी के घर पहुंचे. चर्चा के दौरान देवास शाजापुर सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी भी शामिल हुए.

तीनों नेताओं के बीच बैठक में क्या बातचीत हुई, ये तो सामने नहीं आई. लेकिन दीपक जोशी से मुलाकात के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे दीपक जी ने बुलाया है तो आना ही था. उन्होंने दावा किया कि 24 सीटों पर बीजेपी जीतेगी.

ये भी पढ़ें: MP: मंत्रालय तक पहुंचा कोरोना का कहर, वाणिज्य कर विभाग का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि तीन बार विधायक चुने गए दीपक जोशी 1983 से लगातार भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े रहे. वे पहली बार 2003 में बागली से विधायक बने थे. उनके विकास कार्यों को देखते हुए जनता ने उन्हें हाटपिपल्या से दूसरा मौका दिया और 2008 में भी वे विधायक चुने गए हुए.

लगातार विकास कार्यों और भाजपा की लहर में वे तीसरी बार 2013 में विधायक चुने गए. लेकिन नवंबर 2018 के विधानसभा चुनाव में हाटपिपल्या सीट पर उन्हें हार मिली थी. जिसके बाद से वो पार्टी से नाराज थे

WATCH LIVE TV: