मुफ्त वैक्सीन के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय बोले- कांग्रेसियों को भी देंगे

कांग्रेस पर वार करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को सवाल पूछने लायक ही रखा है इसलिए हम हर सवाल का जवाब देंगे.

मुफ्त वैक्सीन के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय बोले- कांग्रेसियों को भी देंगे
राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

बुरहानपुर : नेपानगर विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यहां से बीजेपी प्रत्याशी सुमित्रा देवी कासडेकर के समर्थन मे जनसभा को संबोधित किया. यहां विजयवर्गीय ने बीजेपी के संकल्प पत्र का विमोचन भी किया. उन्होंने संकल्प पत्र में मुफ्त वैक्सीन वितरण के कांग्रेस के सवाल पर कहा कि कोरोना की वैक्सीन कांग्रेसियों को भी मुफ्त देंगे.

MP के चुनावी दंगल के बीच जब नेताजी कूद पड़े अखाड़े में, फिर जो हुआ वो देखने लायक है

जनता ने सवाल पूछने लायक ही रखा
कांग्रेस पर वार करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को सवाल पूछने लायक ही रखा है इसलिए हम हर सवाल का जवाब देंगे. कांग्रेस के 7 महीने की बीजेपी सरकार के कार्यकाल पर आरोप पत्र पर बोले कि कांग्रेस इसी लायक रह गई है कि आरोप पत्र तैयार करें और धरना प्रदर्शन करें.  कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए प्रदेश की जनता को धोखा दिया था. उन्हीं की पार्टी के लोगों ने कांग्रेस को सत्ता से बेदखल कर दिया. बीजेपी बदले की राजनीति नहीं करती लेकिन कांग्रेस के 15 महीने के कार्यकाल में क्या क्या हुआ उसकी हमारे पास सूची है.

जीतू पटवारी की ASP को धमकी- ''गलत बात मत करो रघुवंशी, मेरे रिकॉर्ड में आ रहे हो आप''

शिवराज को सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं 
कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन के सीएम शिवराज पर दिए बयान पर बोलें कि आचार्य प्रमोद कृष्णण क्या है मैं जानता हूं, उन पर कोई टिका टिप्पणी नहीं करूंगा. सीएम शिवराज सिंह चौहान क्या है, इसके लिए आचार्य प्रमोद कृष्णण के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. वहीं उमा भारती के 2024 में चुनाव लडने की घोषणा पर उन्होंने कहा कि यह तो उमा भारती और पार्टी हाईकमान को ही तय करना है.

WATCH LIVE TV