Corona महामारी पर MP में सियासत, कमलनाथ ने CM शिवराज पर लगाया ये आरोप

कोरोना महामारी के इस दौर में गरीब, कामगार, मजदूर वर्ग के लोग मुश्किलों से गुजर रहे हैं. उनके सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर गरीबों की मदद न करने का आरोप लगाया है.

Corona महामारी पर MP में सियासत, कमलनाथ ने CM शिवराज पर लगाया ये आरोप
फाइल फोटो

भोपाल : कोरोना महामारी के इस दौर में गरीब, कामगार, मजदूर वर्ग के लोग मुश्किलों से गुजर रहे हैं. उनके सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर गरीबों की मदद न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जरुरतमंदों को निम्नस्तरीय क्वॉलिटी का राशन दिया जा रहा है.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि गरीबों तक सरकारी राशन नहीं पहुंच पा रहा है. अगर मिल भी रहा है तो वो बेहद निम्नस्तरीय क्वॉलिटी का है. जिसकी कई जगहों से शिकायतें आ रही हैं.

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने लिखा कि पहले कुछ स्थानों पर निर्धारित मात्रा से कम आटा निकला, अब शिकायतें आ रही हैं कि दिये जा रहे चावल की क्वॉलिटी बेहद घटिया है, चावल से बदबू आ रही है. सरकार इस ओर ध्यान दे, ग़रीब-जरूरतमंदो को लॉकडाउन की इस अवधि में अच्छी क्वॉलिटी का राशन तो उपलब्ध कराये.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, इस साल फीस नहीं बढ़ा पाएंगे प्राइवेट स्कूल

कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन के चलते मजदूर वर्ग को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कामकाज बंद होने से उनका रोजगार छिन गया है. जिसके चलते मजदूर वर्ग के लोग पलायन करने को मजबूर हैं.

watch live tv: