MP: किसानों को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा, कहा- उपज बेचने के लिए परेशान हुए अन्नदाता
Advertisement

MP: किसानों को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा, कहा- उपज बेचने के लिए परेशान हुए अन्नदाता

मध्य प्रदेश में किसानों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अपनी उपज बेचने के लिए किसान परेशान हो रहे हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में किसानों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अपनी उपज बेचने के लिए किसान परेशान हो रहे हैं. सरकार को खरीद की तारीख आगे बढ़ा देनी चाहिए.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा कि आज भी बड़ी संख्या में किसान उपार्जन केंद्रो के बाहर भीषण गर्मी में भूखे प्यासे लंबी- लंबी लाइनें लगाकर अपनी उपज बेचने के लिए खड़े हुए हैं. कई गेहूं ख़रीदी केंद्रो पर बारदान की कमी , तुलाई व्यवस्था नहीं होने से ख़रीदी प्रभावित हुई है, किसान परेशान हुए हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने खरीद की तारीख को आगे बढ़ाने की मांग करते हुए ट्विटर पर लिखा ‘किसानों की परेशानी को देखते हुए गेहूँ ख़रीदी की तारीख़ को सभी केंद्रो पर आगे बढ़ाया जाए और इन उपार्जन केंद्रो पर रखे गेहूँ का शीघ्र परिवहन कर भंडारण करवाया जाए. क्योंकि भविष्य में बारिश की संभावना से खुले में रखा गेहूँ ख़राब होने की आशंका है.’

ये भी पढ़ें: MP: जानिए क्यों पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने 45 डिग्री तापमान में त्यागा जूता-चप्पल?

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news