close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विज्ञापन में कमलनाथ से हुई बड़ी 'चूक', शिवराज सिंह चौहान बोले- तीसरा हाथ किसका है

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी इस विज्ञापन पर चुटकी ली है.

विज्ञापन में कमलनाथ से हुई बड़ी 'चूक', शिवराज सिंह चौहान बोले- तीसरा हाथ किसका है
इस विज्ञापन में सीएम कमलनाथ एक वृद्ध महिला को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र दे रहे हैं. महिला एक हाथ से उन्हें आशीर्वाद दे रही है. वहीं, दूसरे हाथ में महिला ने रुमाल पकड़ा हुआ है.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन में राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश सरकार की जय किसान ऋण माफी योजना के तहत कर्ज माफी के प्रमाण पत्र बांटते नजर आ रहे हैं. आप सोचेंगे यह तो सामान्य सी बात है, लेकिन इसके वायरल होने का कारण यह है कि इस विज्ञापन में प्रमाण पत्र पर 'तीन हाथ' नजर आ रहे हैं. इस विज्ञापन में सीएम कमलनाथ एक वृद्ध महिला को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र दे रहे हैं. महिला एक हाथ से उन्हें आशीर्वाद दे रही है. वहीं, दूसरे हाथ में महिला ने रुमाल पकड़ा हुआ है. वहीं, प्रमाण पत्र पर कमलनाथ के दो हाथों के अलावा एक 'तीसरा हाथ' भी नजर आ रहा है.

वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी इस विज्ञापन पर चुटकी ली है. शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कमलनाथ जी, ये तीसरा हाथ किसका है. 

 

 

विज्ञापन की जांच करने पर पता चला है कि फोटो में नजर आ रहा तीसरा हाथ मध्य प्रदेश के मंत्री कमलेश्वर पटेल का है. दरअसल, फोटो की एडिटिंग के दौरान उनका हाथ प्रमाण पत्र से नहीं हटाया गया था. वहीं, एक अन्य नेता का हाथ प्रमाण पत्र से हटा दिया गया था. इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

 

 

लोगों ने बाद में इस विज्ञापन में छपी पूरी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें साफ दिख रहा है कि प्रमाण पत्र पर तीसरा हाथ मंत्री कमलेश्वर पटेल का है. शिवराज सिंह चौहान द्वारा एक यूजर की फोटो को रिट्वीट करने के बाद से ही यह तस्वीर लगातार वायरल हो रही है.