close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी बोले, '100 फीसदी पटवारी लेते हैं रिश्वत'

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी.

VIDEO: कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी बोले, '100 फीसदी पटवारी लेते हैं रिश्वत'
उच्च शिक्षा मंत्री ने कलेक्टर से कहा कि इन पर लगाम कसना जरूरी है.

इंदौर: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को इंदौर में शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी दी. इंदौर के रंगवासा गांव में आयोजित आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि 100 फीसदी पटवारी रिश्वत लेते हैं. उच्च शिक्षा मंत्री ने कलेक्टर से कहा कि इन पर लगाम कसना जरूरी है. उन्होंने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी.

 

 

इससे पहले कमलनाथ सरकार की एक अन्य मंत्री और डबरा से विधायक इमरती देवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के अनुसार, मंत्री इमरती देवी तथाकथित रूप से ट्रांसफर के लिए पैसा लगने की बात कहती नजर आ रही हैं. ज़ी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो ग्वालियर का ही बताया जा रहा है. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मंत्री इमरती देवी कह रही है कि ट्रांसफर के लिए पैसे लगते हैं.

 

 

दरअसल, कमलनाथ सरकार में मंत्री इमरती देवी अपने विधानसभा क्षेत्र डबरा के एक सरकारी अस्पताल में पहुंची थीं. वायरल हुआ वीडियो इस दौरान का ही बताया जा रहा है. मंत्री इमरती देवी वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि यह कह रहा है ट्रांसफर करा दो, हमने कही ट्रांसफर करवाने में पैसा लगता है, सस्पेंड ही कर देते हैं. मंत्री इमरती देवी अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कह रही थीं. बताया जा रहा है कि स्थानीय कार्यकर्ताओं ने मंत्री से इमारती देवी से डॉक्टर के ट्रांसफर की मांग की थी.