close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलनाथ सरकार के मंत्री बोले, 'एक महीने का वेतन देकर शिवराज कर रहे हैं नौटंकी'

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सीएम कमलनाथ को बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा करना चाहिए और पीड़ित किसानों की हरसंभव मदद करनी चाहिए. 

कमलनाथ सरकार के मंत्री बोले, 'एक महीने का वेतन देकर शिवराज कर रहे हैं नौटंकी'
मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान एक महीने का वेतन देकर उंगली कटाकर शहीदों में नाम लिखवा रहे हैं. (फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में हो रही भारी बारिश के चलते हालात काफी बिगड़ गए हैं. मंदसौर और नीमच आदि इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. इन सबके बीच, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार भारी बारिश से खराब हुए हालातों को लेकर गंभीर नहीं है. इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपना एक महीने का वेतन देने का ऐलान किया.

शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि सीएम कमलनाथ को बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा करना चाहिए और पीड़ित किसानों की हरसंभव मदद करनी चाहिए. शिवराज का बयान सामने आने के बाद कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारी सरकार में पहली बार इतनी बारिश हुई है. सरकार बाढ़ पीड़ितों की हर संभव मदद कर रही है. प्रशासन मुस्तैद है.

 

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान एक महीने का वेतन देकर उंगली कटाकर शहीदों में नाम लिखवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव पीएमओ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर बाढ़ की स्थिति के बारे में बताएंगे.