MP: मंच से मंत्री ने की बाइक चोरी रोकने के लिए पुलिस की तारीफ, इधर चोरों ने किए हाथ साफ

बाइक चोरों ने उसी कार्यक्रम में भारी पुलिस की मौजूदगी में एक बाइक पर हाथ साफ कर दिया. वहीं, चोरी हुई बाइक के बाद पुलिसकर्मी बाइक को ढूंढने में लग गए हैं.

MP: मंच से मंत्री ने की बाइक चोरी रोकने के लिए पुलिस की तारीफ, इधर चोरों ने किए हाथ साफ
फरियादी पप्पू सिंह ने जीरापुर थाने में अपनी बाइक चोरी को लेकर एक आवेदन दिया है.

मनोज जैन/राजगढ़: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पुलिस के गुडवर्क की लगातार सराहना करती नजर आती है. पुलिस की पीठ थपथपाने के बीच एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप शायद हंस पड़ेंगे. दरअसल, राजगढ़ जिले में कमलनाथ सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह एक कार्यक्रम के दौरान पुलिस की तारीफ कर रहे थे. प्रियव्रत सिंह ने मंच से पुलिस द्वारा बाइक चोरी की घटनाओं को रोकने की प्रशंसा की. इसी दौरान वहां से एक बाइक चोरी हो गई. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में भारी संख्या में पुलिस बल, एसडीओपी, थाना प्रभारी मौजूद थे. इन सबके बावजूद बाइक चोरी की घटना से हर कोई हैरान है. 

दरअसल, राजगढ़ जिले के जीरापुर में आयोजित खुशहाल खिलचीपुर कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने मंच से पुलिस प्रशासन की बाइक चोरी रोकने की प्रशंसा कर दी. मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा कि पुलिस ने चोरी की घटना को रोकने में कामयाबी हासिल की है. प्रियव्रत सिंह वाहन चोरी के मामले में आंकड़े बताते हुए मंच से मध्य प्रदेश और राजगढ़ पुलिस की तारीफ कर रहे थे. ऐसे में भला वाहन चोर कहां चुप बैठने वाले थे. उन्होंने कार्यक्रम में मंत्री की बात सुनी और इस बात को चैलेंज के रूप में ले लिया.

बाइक चोरों ने उसी कार्यक्रम में भारी पुलिस की मौजूदगी में एक बाइक पर हाथ साफ कर दिया. वहीं, चोरी हुई बाइक के बाद पुलिसकर्मी बाइक को ढूंढने में लग गए हैं. चोरी की गई बाइक चितावत के पूर्व सरपंच पप्पू सिंह की है. फरियादी पप्पू सिंह ने जीरापुर थाने में अपनी बाइक चोरी को लेकर एक आवेदन दिया है. फरियादी का कहना है कि गाड़ी के पास में ही दो पुलिस वाले खड़े थे, फिर भी गाड़ी चली गई.