पूर्व मंत्री ने कसा शिवराज पर तंज, कहा- जब दूध और दही मिलेगा तो दूध फट जाएगा
Advertisement

पूर्व मंत्री ने कसा शिवराज पर तंज, कहा- जब दूध और दही मिलेगा तो दूध फट जाएगा

कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे बृजेंद्र सिंह राठौर ने बीजेपी पर हमला बोला है. पूर्व मंत्री ने कहा-'जो मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं कर पा रहे हैं वह हमारे नेता की चिंता कर रहे हैं.' पूर्व मंत्री ने कहा, 'कमलनाथ हमारे नेता हैं, और वही रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई द्वंद्व नहीं है, लेकिन बीजेपी में मंत्रिमंडल को लेकर पशोपेश जरूर है.

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कई दिनों से उठा-पटक चल रही है. इसी बीच कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे बृजेंद्र सिंह राठौर ने बीजेपी पर हमला बोला है. पूर्व मंत्री ने कहा-'जो मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं कर पा रहे हैं वह हमारे नेता की चिंता कर रहे हैं.' दरअसल शिवराज सरकार बनने के तीन महीने के बाद भी राज्य में मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हुआ है. इसको लेकर पूर्व मंत्री ने शिवराज सरकार पर जमकर कटाक्ष किया है.

पूर्व मंत्री ने कहा, 'कमलनाथ हमारे नेता हैं, और वही रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई द्वंद्व नहीं है, लेकिन बीजेपी में मंत्रिमंडल को लेकर पशोपेश जरूर है. बता दें कि सिंधिया के बीजेपी ज्वॉइन करने को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा, ''जब दूध और दही मिलेगा तो दूध फट जाएगा.''

ये भी पढ़ें-MP: कमलनाथ के वार्ड परिसीमन चुनाव के फैसले को बदलेगी शिवराज सरकार

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार बनने के बाद पिछले कई दिनों से राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उठापटक चल रही है. कहा जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम दिल्ली जा सकते हैं.

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि सीएम दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के साथ चर्चा करेंगे. जिसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से लिया जाएगा.

Watch LIVE TV-

Trending news