Vikas Dubey Encounter पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार से मांगे 6 सवालों के जवाब

 कानपुर हत्याकांड के अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर पर लगातार राजनीतिक प्रतिक्रिया सामने आ रही है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया है.

Vikas Dubey Encounter पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार से मांगे 6 सवालों के जवाब
फाइल फोटो

भोपाल : कानपुर हत्याकांड के अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर पर लगातार राजनीतिक प्रतिक्रिया सामने आ रही है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया है. साथ ही कई सवाल भी खड़े किए हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा ‘भगवान महाकाल कभी किसी पापी को बख्शते नहीं , यह मैंने कल भी कहा था और आज फिर दोहरा रहा हूँ कि महाकाल की नज़रों से कोई भी पापी नहीं बचेगा. कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे का अंत हुआ लेकिन कई सवाल आज भी अनुत्तरित हैं'.

कमलनाथ के सरकार से सवाल

• जिस दुर्दांत अपराधी को यूपी पुलिस की 40 टीमें खोज रही हो वो इनामी बदमाश सुरक्षित यूपी रजिस्टर्ड कार से उज्जैन तक कैसे पहुंच गया?

• वो उज्जैन कितने दिन रहा, किसके संरक्षण में रहा?

• महाकाल मंदिर में वो कैसे बेख़ौफ़ टहलता रहा, उसकी मंदिर की तस्वीरें किसने वायरल की ?

• सावन का माह चल रहा है, महाकाल मंदिर हाई अलर्ट पर है. ऐसे में इतना दुर्दांत अपराधी महाकाल मंदिर की सुरक्षा को कैसे भेद कर मंदिर में आसानी से प्रवेश पा गया ?

• इतने बड़े अपराधी की जानकारी लगने के बाद इसे पकड़ने आयी पुलिस के पास सुरक्षा की दृष्टि से हथियार तक नहीं ?

• आख़िर कौन सा ऐसा राजनैतिक संरक्षण उसे प्राप्त था , जिसके कारण यह सब इतनी आसानी से संभव हुआ?

ये भी पढ़ें: Vikas Dubey Encounter: BJP का कांग्रेस पर पलटवार, पूछा- क्या पार्टी करती है अपराधियों का समर्थन?

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि इन सवालों का सच सामने आना ही चाहिए क्योंकि इस घटना ने हमारे प्रदेश को देश भर में एक बार फिर शर्मशार किया है.सरकार इन सवालों का जवाब दे.

WATCH LIVE TV: