कमलनाथ ने किया कृषि सुधार बिल का विरोध, MP की महाभारत में पायलट की एंट्री
Advertisement

कमलनाथ ने किया कृषि सुधार बिल का विरोध, MP की महाभारत में पायलट की एंट्री

कृषि सुधार से जुड़े बिल पर अब मध्य प्रदेश में भी सियासत होने लगी है. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष ने कमलनाथ (Kamalnath) ने मोदी सरकार (PM Narendra Modi) को घेरा है. वहींं युवा नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) को सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ चुनावी समर (MP ki Mahabharat) में उतारने की तैयारी हो रही है.

कमलनाथ ने किया कृषि सुधार बिल का विरोध, MP की महाभारत में पायलट की एंट्री

कमलनाथ ने कृषि सुधार बिल का किया विरोध तो कृषि मंत्री बोले- मोदी ने असंभव को संभव किया

कृषि सुधार से जुड़े बिल पर अब मध्य प्रदेश में भी सियासत होने लगी है. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष ने कमलनाथ (Kamalnath) ने मोदी सरकार (PM Narendra Modi) को घेरा है. उन्होंने कहा कि मोदी का यह किसान विरोधी बिल इतिहास में काले दिन के रूप में दर्ज होगा. कमलनाथ (Kamalnath Reaction On Farm Bill) ने ट्वीट करके शिवराज सरकार (Shivraj Government) से अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा था.

MP की महाभारत में पायलट की एंट्री, कांग्रेस बोली- 'चंबल के रण में अब खुद्दार वर्सेस गद्दार'

कांग्रेस चंबल के रण में खुद्दार वर्सेस गद्दार कैम्पेन चलाने की तैयारी में है. इस कैम्पेन में युवा नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) को सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ चुनावी समर (MP ki Mahabharat) में उतारने की तैयारी हो रही है. AICC ने भी इसे बाकायदा अप्रूवल दे दिया है.

चित्रकूट में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत, CM शिवराज ने जताया शोक, मुआवजे की घोषणा

चित्रकूट में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. अनुसुइया आश्रम के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जिनमें 3 महिला श्रद्धालु भी शामिल हैं. बता दें कि 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, 2 श्रद्धालुओं ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया.

बस्तर को मिली हवाई सेवा की सौगात, मुख्यमंत्री ने किया उड़ान सेवाओं का शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार शुरू से ही बस्तर के सर्वांगीण विकास हेतु कृत संकल्पित रही है. हम बस्तर की पहचान अंतराष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करने के लिए बहुआयामी प्रयास करेंगे. इसी कड़ी में बस्तर में आज विमान सेवा प्रदान की जा रही है.

1500 किसान राशन कार्ड के नाम पर लगा रहे थे सरकार को चूना, अब होगी जांच

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से किसानों द्वारा शासन को चूना लगाने का मामला सामने आया है. यहां के किसानों ने पहले तो खुद को गरीब और भूमिहीन बताया, फिर राशन दुकान से हितग्राहियों के हिस्से का सस्ता राशन भी खरीदा. इन किसानों ने सार्वजनिक वितरण प्रणाली (PDS) योजना से सस्ता राशन तो लिया ही है, साथ ही भूमि के लिए मिलने वाली बोनस योजना का भी लाभ ले लिया है. अब इस मामले की जांच SDM करेंगे.

Trending news