कमलनाथ बोले- बीजेपी पैसे दे दे तो ले लेना, पर वोट कांग्रेस को ही देना

कमलनाथ ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज को इतनी एक्टिंग आती है कि अपना नाम सलमान खान या शाहरुख खान रख ले, अगर सलमान,शाहरुख को दिक्कत ना हो तो वह नाम रख सकते है.

कमलनाथ बोले- बीजेपी पैसे दे दे तो ले लेना, पर वोट कांग्रेस को ही देना

आगर मालवा: कांग्रेस के प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के पक्ष शनिवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, आचार्य प्रमोद कृष्णन, सांसद नकुलनाथ जनसभा को संबोधित करने के लिए आये.अपने उद्बोधन में तमाम नेताओं ने शिवराज से लेकर चुनाव आयोग तक पर निशाना साधा.   आचार्य प्रमोद ने तो शिवराज सिंह चौहान की तुलना कोरोना से कर दी. उन्होंने कहा ये कोरोना भी शिवराज से कम थोड़ी है. इसे भगाना पड़ेगा.वहीं सांसद नकुलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े को दूल्हा बताते हुए कहा कि विपिन दूल्हा है, इसे आप अपना दामाद बना लो.

ALERT:आप भी कार में पीते हैं सिगरेट तो हो जाइए सावधान, ऑक्सीजन की कमी से गई एक युवक की गई जान

कर्मचारी तोते की तरह काम कर रहे
आचार्य कृष्णन ने ज्योतिरादित्य के लिए नाचते हुए कहा कि महाराज ना इधर के रहे ना उधर के रहे सनम. इसके साथ ही भाजपा के लोगों को नालायक कहते हुए कहा अंधे भक्तों शकुनि,कंस और मारीछ, तीन मामा को मिला दो तो ये शिवराज मामा बनता है. कलयुग के मामा का पतन निश्चित है. चुनाव आयोग पर आचार्य कृष्णन ने निशाना साधते हुए कहा कि सरकारी कर्मचारी की तरह बनकर तोते की तरह काम कर रहा है.

पैसे दे तो ले लेना आपका ही पैसा है
कमलनाथ ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज को इतनी एक्टिंग आती है कि अपना नाम सलमान खान या शाहरुख खान रख ले, अगर सलमान,शाहरुख को दिक्कत ना हो तो वह नाम रख सकते है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के नेता बिकाऊ हो सकते है मतदाता नहीं, मतदाताओं को कहा कि यदि मतदान के लिए बीजेपी के नेता आपको पैसे दे तो ले लेना, क्योंकि ये पैसा आपका ही है लेकिन वोट कांग्रेस को देना.

Weather अपडेटः MP में ठंड की दस्तक, इन शहरों में पड़ सकती है कुल्लू जैसी ठंड

शिवराज ने किसानों पर गोली चलाई
शिवराज को यह बात पसंद नहीं आयी की जनता ने कमलनाथ को चुनकर मुख्यमंत्री बनाया. अपने आपको किसानों का हितैषी बताते है लेकिन मंदसौर के निहत्ते किसानों पर उन्होंने गोली चलाई. भाजपा के नेता सिर्फ पाकिस्तान, मंदिर मस्जिद,जाति की बात करती है जबकि जनता आम मुद्दे सुनना चाहते है. 

WATCH LIVE TV