close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM कमलनाथ का मंडला और जबलपुर दौरा निरस्त, इस वजह से लिया फैसला...

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का आज जबलपुर (Jabalpur) और मंडला का प्रवास अयोध्या रामजन्म भूमि मामले के फैसले के चलते निरस्त कर दिया गया है 

CM कमलनाथ का मंडला और जबलपुर दौरा निरस्त, इस वजह से लिया फैसला...
अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभी दौरे निरस्त किए. (फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का आज जबलपुर (Jabalpur) और मंडला (Mandla) का प्रवास अयोध्या रामजन्म भूमि मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के मद्देनजर निरस्त कर दिया गया है . मुाख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज शनिवार का मंडला - जबलपुर दौरा निरस्त कर दिया गया. वहीं, अयोध्या मामले पर फैसले के चलते कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे व तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

बता दें इससे पहले अयोध्या की रामजन्म भूमि मामले को लेकर शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) के आने वाले फैसले के मद्देनजर राज्य सरकार ने वरिष्ठ अधिकारियों को अपने वाहनों पर पीली बत्ती लगाने की अनुमति दी थी और सभी अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था पर निगरानी बनाए रखने के सख्त निर्देश दिए थे.

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आज, मध्य प्रदेश में सभी स्कूल-कॉलेज बंद

प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, प्रदेश में कानून-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए तीन दिन- 9 नवबंर से 11 नवंबर तक के लिए प्रदेश के सभी कार्यपालिक मजिस्ट्रेट्स और पुलिस अधिकारियों के लिए पीली बत्ती के उपयोग की अनुमति दी गई. सूत्रों के अनुसार, मुख्य सचिव कार्यालय की ओर से इस आशय के आदेश जारी किए गए हैं.