कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले- MP में रेप की घटना से प्रदेश शर्मसार, मामा हैं नृत्य में मस्त

उत्तर प्रदेश के देवरिया और बिहार के मुज्जफरपुर में बच्चियों के साथ हुई शोषण की खबर के बाद ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश में भी सामने आया है. 

कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले- MP में  रेप की घटना से प्रदेश शर्मसार, मामा हैं नृत्य में मस्त
(फाइल फोटो)

जबलपुर: उत्तर प्रदेश के देवरिया और बिहार के मुज्जफरपुर में बच्चियों के साथ हुई शोषण की खबर के बाद ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश में भी सामने आया है. भोपाल के एक निजी हॉस्टल में मूक-बधिर छात्राओं ने संचालक पर रेप का केस दर्ज कराया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया है. 

कमलनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि पहले ही दुष्कर्म में देश में अव्वल,प्रदेश में अब बालिका गृह भी सुरक्षित नहीं बिहार के मुजफ्फरपुर व UP के देवरिया की तरह MP में भी हुई घटना से प्रदेश हुआ शर्मसार, प्रदेश के सारे छात्रावासों की तुरंत जांच करवाये, बालिकाओं को सुरक्षा दे सरकार घटना से बेखबर मुखिया मामा नृत्य में मस्त. पोस्ट के साथ कमलनाथ ने शिवराज सिंह की एक फोटो भी शेयर की है. 

वहीं न्यूज एजेंसी से बात करते हुए पुलिस ने बताया कि कंप्लेन करने वाली लड़की मूक-बधिर है. भोपाल के एसपी ने बात करते हुए कहा कि लड़की का कहना है कि संचालक ने दो से तीन आर उसका रेप किया. रेप हॉस्टल में ही किया गया है. इस हॉस्टल में 20 से 25 लड़कियां रहती हैं. हॉस्टल के संचालक ने रेप के आरोप से इंकार किया है. 

भोपाल: गर्ल्स हॉस्टल के संचालक पर लगा रेप का आरोप, मूक-बधिर छात्राओं ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक गर्ल्स हॉस्टल की मूक-बधिर छात्राओं ने हॉस्टल संचालक पर रेप का आरोप लगाया है. निजी हॉस्टल संचालक अश्विनी शर्मा पर छात्राओं ने छेड़छाड़ करने के बाद डरा धमका कर रेप करने कर आरोप लगाया है. मूक-बधिर छात्राओं ने साइन लैंग्वेज विशेषज्ञों के पास पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. 

सीएम शिवराज ने दिए जांच के आदेश 
Zee MPCG पर कौशल विकास राज्यमंत्री दीपक जोशी ने बयान देते हुए कहा कि प्राइवेट हॉस्टलों के लिए अब तक कोई नियम-कानून नहीं हैं. निजी हॉस्टलों के लिए अब नियम बनाए जाएंगे. वहीं सीएम शिवराज ने अफसरों हॉस्टलों का निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं. छात्राओं की शिकायत के बाद आरोपी अश्विनी शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.