जब किसानों से 2-2 करोड़ कर्जमाफी की बात कह गए कांतिलाल भूरिया, कांग्रेसियों ने दिलाया याद कि...

किसानों ने जैसे ही दो करोड़ कर्ज माफी की बात सुनी वह खुशी से झूम उठे और कांतिलाल भूरिया को बधाइयां देने लगे.

जब किसानों से 2-2 करोड़ कर्जमाफी की बात कह गए कांतिलाल भूरिया, कांग्रेसियों ने दिलाया याद कि...
कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया (फाइल फोटो)

रतलामः कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया आए दिन अपनी फिसलती जुबान को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया की जुबान फिसली और वह किसानों से ऐसी बात कह गए, जिससे किसानों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा, लेकिन कुछ ही देर बाद किसानों की ये खुशी मायूसी में तब्दील हो गई. दरअसल कांग्रेस सांसद कांतिलाल भूरिया विवाह समारोह में शामिल होने रतलाम जिले के नामली पहुंचे थे, जहां वह किसानों से बात करते समय दो-दो करोड़ कर्जमाफी की बात कह गए. बस फिर क्या था, किसानों ने जैसे ही दो करोड़ कर्ज माफी की बात सुनी वह खुशी से झूम उठे और कांतिलाल भूरिया को बधाइयां देने लगे.

भोपाल दौरे से पहले लगे 'रामभक्‍त' राहुल गांधी के बैनर, कमलनाथ को बताया 'हनुमान भक्‍त'

लेकिन जैसे ही बधाइयों का दौर शुरू हुआ भीड़ में मौजूद कांग्रेसियों ने याद दिलाया कि वह दो-दो करोड़ नहीं बल्कि दो-दो लाख है. जिसके बाद कांतिलाल भूरिया ने अपनी गलती सुधारते हुए किसानों को बताया कि 2-2 लाख कर्जमाफ हुआ है. बता दें कांतिलाल भूरिया ने जैसे ही 2-2 करोड़ कर्जमाफी की बात कही, कांग्रेस के प्रति किसानों का जोश देखने लायक था. हर तरफ कांग्रेस और कांतिलाल भूरिया के पक्ष में नारेबाजी होने लगी, लेकिन जैसे ही कांग्रेसियों ने कांतिलाल भूरिया की गलती सुधारी पूरा माहौल ही बदल गया.

भोपाल में सामने आया कांग्रेस का दूसरा विवादित बैनर, इस बार दिखा कुछ ऐसा...

सांसद कांतिलाल भूरिया ने अपनी बात को सुधारते हुए प्रत्येक किसान का 2 लाख का कर्ज़ माफ करने की बात कही. बता दें सांसद भूरिया इतने में ही नहीं रुके, बल्कि सांसद ने अपने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम को तोड़मरोड़ कर बोलने लगे और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी खूब ठहाके लगाए. सांसद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि 15 साल से प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी, लेकिन प्रदेश की जनता ने परिवर्तन किया और अब प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बने हैं. कमल का नाथ और नाथ आ गया तो किसी की चलने वाली नही, यह सुनते ही आम जनता के साथ पास बैठे कोंग्रेसियो ने खूब ठहाके लगाए.