किसने गिराई कमलनाथ सरकार?, शिवराज ने जाटव को बताया जिम्मेदार, बेटे ने इस कांग्रेसी को दिया धन्यवाद
Advertisement

किसने गिराई कमलनाथ सरकार?, शिवराज ने जाटव को बताया जिम्मेदार, बेटे ने इस कांग्रेसी को दिया धन्यवाद

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पारा चढ़ता जा रहा है. नेता एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो कमलनाथ को घेर ही रहे हैं. वहीं अब उनके बेटे ने भी हुंकार भरी है.

फाइल फोटो

मुंगावली: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पारा चढ़ता जा रहा है. नेता एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो कमलनाथ को घेर ही रहे हैं. वहीं अब उनके बेटे ने भी हुंकार भरी है. कार्तिकेय सिंह चौहान ने कमलनाथ की सरकार गिराने को लेकर एक नए नेता का नाम बताया. जो उनके पिता के बयान से जरा भी मेल नहीं खाता है. 

दरअसल  कार्तिकेय चौहान मुंगावली में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह को धन्यवाद दूंगा जिनके कारण कांग्रेस सरकार ही गिर गयी और शिवराज जी को जनता के साथ फिर से रहने का मौका मिला. 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने कहा कि जब कमलनाथ ने सिंधिया जी की नहीं सुनी तो सिंधिया जी और बृजेंद्र चाचा को जनता के हितों के लिए जमीन पर उतरना पड़ा लेकिन हुआ ऐसा कि सिंधिया नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस ही जमीन पर आ गई. 

ये भी पढ़ें: उपचुनाव की जंग: मिस्टर क्लीन नहीं, ये हैं मिस्टर 15…जानें शिवराज ने किस पर कसा ये तंज

आपको बता दें कि कार्तिकेय चौहान ने कमलनाथ की सरकार गिराने के लिए दिग्विजय को धन्यवाद दिया है. जबकि गरुवार को शिवराज ने रणवीर जाटव का नाम लिया था. गोहद विस के मालनपुर में बीजेपी प्रत्याशी रणवीर जाटव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए सीएम शिवराज पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सिंधिया से पहले मेरे पास रणवीर आया था. उसने कहा ये कांग्रेस की सरकार रहनी नहीं चाहिए, ये मध्यप्रदेश को बर्बाद कर देंगे. फिर मैंने उनसे कहा कि  सोच लो तुम्हारे करियर का सवाल है. तब रणवीर बोले अब चाहे जो हो जाये इस कांग्रेस की सरकार को गिरा कर ही हम चैन की सांस लेंगे.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news