नदी में डूब रहे युवक को देख थाना इंचार्ज ने पानी में लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ?

दरअसल, शुक्रवार को अमावस्या के मौके पर इंदिरा सागर बांध की झील में बने संत सिंगाजी धार्मिक स्थल पर हजारों की तादाद में श्रद्धालु नर्मदा नदी में स्नान के लिए पहुंचे थे.

नदी में डूब रहे युवक को देख थाना इंचार्ज ने पानी में लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ?

प्रमोद/खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक धार्मिक स्थान पर स्नान के लिए आया युवक पानी में डूबने लगा. इस दौरान वहां खड़े थाना इंचार्ज की नजर जैसे ही युवक पर पड़ी वे पानी में कूद गए. थाना इंचार्ज ने युवक को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई. घटना शुक्रवार की निमाड़ क्षेत्र के मुंदी थाना की बताई जा रही है. 

किसने गिराई कमलनाथ सरकार?,शिवराज ने जाटव को बताया जिम्मेदार, बेटे ने इस कांग्रेसी को दिया धन्यवाद  

दरअसल, शुक्रवार को अमावस्या के मौके पर इंदिरा सागर बांध की झील में बने संत सिंगाजी धार्मिक स्थल पर हजारों की तादाद में श्रद्धालु नर्मदा नदी में स्नान के लिए पहुंचे थे. इन्हीं में अजंटी गांव के दो भाई भी स्नान के लिए आए थे. झील में नहाने के दौरान बड़ा भाई गहरे पानी में डूबने लगा. युवक पर जैसे ही थाना इंचार्ज अंतिम पवार की पड़ी वे भी पानी में कूद गए.

NVS Teacher Recruitment 2020: नवोदय विद्यालय में आर्ट टीचर और लाइब्रेरियन सहित इन पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई @navodaya.gov.in 

उन्होंने पानी से युवक को ढूंढ निकाला और उसे किनारे तक ले आए. इसके बाद स्टाफ के अन्य सहयोगियों की मदद से युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन तब तक वह जिंदगी की जंग हार गया था. 

Watch Live TV-