तालाब किनारे धो रहे थे सायकल, एक का पैर फिसला, बचाने में दो और की मौत
Advertisement

तालाब किनारे धो रहे थे सायकल, एक का पैर फिसला, बचाने में दो और की मौत

सूचना पर जब परिजन और ग्रामीण तालाब के किनारे पहुंचे तो तीनों के कपड़े तालाब के किनारे मिले. इसके बाद उनकी तालाश की गई तो, तीनों के शव तालाब में उतराते मिले.

सांकेतिक तस्वीर

खरगोन: खरगोन जिले के करोंदिया गांव में तालाब में डूबकर 3 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. सभी की उम्र 11 से 13 वर्ष के बीच बताई जा रही है. तीनों बुधवार की दोपहर साइकिल धोने के लिए गए थे. इसी दौरान एक का पैर फिसल गया, जिससे वह तालाब में गिर गया. उसे डूबते देखकर दोनों बच्चे भी तालाब में कूद गए. लेकिन तालाब की गहराई ज्यादा होने की वजह तीनों डूब गए.

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 27 लोगों ने तोड़ा दम, रिकॉर्ड 1424 मामलों की पुष्टि 

काफी देर तक जब तीनों घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. इसी दौरान तालाब की ओर से लौट रहे एक ग्रामीण ने बताया कि वे तीनों को तालाब के किनारे देखा था. सूचना पर जब परिजन और ग्रामीण तालाब के किनारे पहुंचे तो तीनों के कपड़े तालाब के किनारे मिले. इसके बाद उनकी तालाश की गई तो, तीनों के शव तालाब में उतराते मिले. जिसके बाद उनका शव ग्रामीणों की मदद से निकाला गया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को दे दिया गया.

Watch Live TV-

Trending news