close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महिला ने आत्महत्या से पहले बनाया VIDEO, मायके वालों को भेजा और लगा ली फांसी

घटना खरगोन जिले के सनावद नगर की है. महिला रमा ने घर में आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

महिला ने आत्महत्या से पहले बनाया VIDEO, मायके वालों को भेजा और लगा ली फांसी
महिला ने यह वीडियो अपने मायके वालों को भेजने के बाद घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक महिला ने मोबाइल पर आत्महत्या का वीडियो बनाने के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. महिला ने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर पति, जेठ व ननद पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. इसके साथ ही महिला ने आत्महत्या से पहले मायके वालों को वीडियो भेज दिया था.

घटना खरगोन जिले के सनावद नगर की है. महिला रमा ने घर में आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना को अंजाम देने के पहले महिला ने वीडियो बनाकर मायके वालों को भेजा. वीडियो में महिला ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पति नरेंद्र सहित जेठ और ननद को ठहराया है. वीडियो में महिला ने अपने बच्चों को बहन युक्ति को सौंपने की बात कही है. महिला ने यह वीडियो अपने मायके वालों को भेजने के बाद घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 

पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही जांच में जुट गई. बारीकी से साक्ष्य जुटा कर कार्रवाई की जा रही है. टीआई राजेन्द्र सोनी ने बताया कि महिला का पति नरेंद्र किराना व्यवसायी है. महिला के वीडियो को लेकर जांच की जा रही है. उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी. महिला के मायके पक्ष के लोगों ने महिला की अंतिम इच्छा के अनुसार बच्चों को उसकी बहन को सौंपने की बात कही है. महिला का पति भी इस बात के लिए तैयार है. पुलिस का कहना है कि हर पहलू पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी. दोनो पक्षों के बयान एवं वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.