MP में उपचुनाव से पहले सियासत तेज, लक्ष्मण सिंह ने इशारों में कंप्यूटर बाबा और मिर्ची बाबा को घेरा

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासत तेज होती जा रही है. जहां एक तरफ कांग्रेस में अंदरुनी कलह की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं कांग्रेस नेता कंप्यूटर और मिर्ची बाबा को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं.

MP में उपचुनाव से पहले सियासत तेज, लक्ष्मण सिंह ने इशारों में कंप्यूटर बाबा और मिर्ची बाबा को घेरा
फाइल फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासत तेज होती जा रही है. जहां एक तरफ कांग्रेस में अंदरुनी कलह की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं कांग्रेस नेता कंप्यूटर और मिर्ची बाबा को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं. आज दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने इशारों-इशारों में कंप्यूटर और मिर्ची बाबा पर तंज कसा. 

दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा कि कांग्रेस के साथी, भाजपा और संघ की विचारधारा को निरन्तर कोसते हैं, मैं भी उनकी विचारधारा से सहमत नही हूं, परन्तु कांग्रेस की विचारधारा कन्हा लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें दुष्ट तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है.

ये बी पढ़ें : 30 जुलाई से 4 अगस्त तक खुलेगा इंदौर, लेकिन इस इलाके में रहेगी पहले जैसी पाबंदी

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी लक्ष्मण सिंह ने  वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ को मिर्ची बाबा से सतर्क रहने की सलाह दी थी. उनका ये ट्वीट उन कयासों के बीच आया था. जब कहा जा रहा था कि  कंप्यूटर और मिर्ची बाबा चुनाव में अपने समर्थकों को टिकट दिलाने में जुटे हैं. 

watch live tv: