झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से संकट में मासूम की जिंदगी, काटनी पड़ेंगी बच्ची की उंगलियां
Advertisement

झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से संकट में मासूम की जिंदगी, काटनी पड़ेंगी बच्ची की उंगलियां

मध्य प्रदेश के विदिशा में झोलाछाप डॉक्टर की करतूत की वजह से एक मासूम बच्ची जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. चार महीने की बच्ची को बुखार आने पर झोलाछाप डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगाया दिया. जिसकी वजह से उसमें संक्रमण फैल गया और उसकी उंगलियां काली पड़ गई.

फाइल फोटो

दिपेश शाह/विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा में झोलाछाप डॉक्टर की करतूत की वजह से एक मासूम बच्ची जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. चार महीने की बच्ची को बुखार आने पर झोलाछाप डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगाया दिया. जिसकी वजह से उसमें संक्रमण फैल गया और उसकी उंगलियां काली पड़ गई. डॉक्टरों का कहना है बच्ची की उंगलियां काटना पड़ेगी. अब 4 महीने की बच्ची भोपाल के  अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. 

मामला विदिशा जिले कि शमशाबाद तहसील के ग्राम गोलोना का है, जहां फर्जी डिग्रियों और पैसे की चाह ने मासूम को तिल तिल कर तड़प तड़प कर जिंदगी और मौत के बीच दोराहे पर खड़ा कर दिया है. बच्ची के परिजनों ने कलेक्टर से झोलाछाप डॉक्टर की शिकायत करते हुए कहा है कि वह बहुत गरीब लोग हैं और उनकी बच्ची को बुखार आया था तब यह लोग उसे दिखाने गांव के ही एक झोलाछाप डॉक्टर को दिखाने पहुंचे, लेकिन उसने गलत इंजेक्शन लगा दिया. 

ये भी पढ़ें: 15 तक छात्रों को मिलेंगी किताबें और यूनिफॉर्म, मॉनिटरिंग के लिए अफसर भी तैनात

परिजनों ने बताया कि  बच्ची की गड़बड़ स्थिति देखकर उसे भोपाल रेफर किया गया है वो अभी भोपाल में ही है और वहां के डॉक्टरों के मुताबिक शरीर में रिएक्शन बढ़ने से उसके हाथ भी काटे जा सकते हैं विदिशा जिले का यह पहला मामला नहीं है ऐसे ही एक मामले में एक मासूम गलत इंजेक्शन के रिएक्शन से मौत की आगोश में समा चुका था. 

WATCH LIVE TV: 

 

 

Trending news