मध्य प्रदेश में कोरोना का नहीं थम रहा कहर, इस इलाके में लगाया गया लॉकडाउन

  मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए प्रशासन की ओर से खासी सतर्कता बरती जा रही है. अत्यधिक भीड़ को रोकने के लिए भोपाल में जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है.  बागसेवनिया थाना से ओम नगर तिराहे तक लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया गया है.

मध्य प्रदेश में कोरोना का नहीं थम रहा कहर, इस इलाके में लगाया गया लॉकडाउन
फाइल फोटो

भोपाल :  मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए प्रशासन की ओर से खासी सतर्कता बरती जा रही है. अत्यधिक भीड़ को रोकने के लिए भोपाल में जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है.  बागसेवनिया थाना से ओम नगर तिराहे तक लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया गया है. यही नहीं बिट्टन मार्केट मंडी में भी पूर्णबंदी का आदेश दिया गया है. 

एटीएम राजेश गुप्ता ने आज से ही आदेश निकाल कर पुलिस प्रशासन के जरिए दुकानें बंद करवा दी. अब अगले सात दिन तक इस क्षेत्र में लॉकडाउन लगा रहेगा.  इस दौरान जिला प्रशासन ने दुकान और बाजार बंद करने के आदेश जारी किए हैं. 

ये भी पढ़ें: ग्वालियर: एक सप्ताह के टोटल लॉकडाउन का आज आखिरी दिन, कल से खुल सकते हैं बाजार

नियम के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान बिना जरूरी काम के लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी रहेगी. जो भी बेवजह सड़कों पर घूमता हुआ पाया गया, उसके खिलाफ प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जाएगी.  आपको बता दें कि प्रदेश के कई क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाया गया है. ग्वालियर में एक हफ्ते के टोटल लॉकडाउन का आज आखिरी दिन है. 

watch live tv: