छत्तीसगढ़ की अंडर-18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेन में लूटपाट, टूर्नामेंट खेलकर लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार, यह घटना बीती देर रात की है. दरअसल, टीम के खिलाड़ी महासमुंद से राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर विशाखापट्टनम पैसेंजर से वापस लौट रहे थे. 

छत्तीसगढ़ की अंडर-18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेन में लूटपाट, टूर्नामेंट खेलकर लौट रहे थे
घायल खिलाड़ियों को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है...

रायपुर : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की अंडर-18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेन में लूटपाट हुई है. टीम के साथ यह घटना उस वक्‍त हुई, जब वह महासमुंद (Mahasamund) से राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर वापस लौट रही थी. टीम के साथ विशाखापट्टनम पैसेंजर ट्रेेन (Visakhapatnam Passenger Train) में यह घटना हुई. ट्रेन रायपुर आ रही थी.

जानकारी के अनुसार, यह घटना बीती देर रात की है. दरअसल, टीम के खिलाड़ी महासमुंद से राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर विशाखापट्टनम पैसेंजर से वापस लौट रहे थे. रायपुर से महज 3 किलोमीटर दूर आरवीएच कॉलोनी में ट्रेन सिग्नल के इंतज़ार में खड़ी थी. आरवीएच कॉलोनी के पास लगभग पौने घंटे खड़ी ट्रेन में 8-10 बदमाश घुस आए. इनमें 2 के हाथों में पिस्टल थी, जबकि बाकी के चाकू और लाठी थी. 

बदमाशों ने हथियारों के दम पर लूटपाट को अंजाम दिया. यही नहीं, बदमाशों ने टीम के नाबालिग सदस्‍यों पर चाकू और लाठियों से भी वार किया. घायल खिलाड़ियों को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है. 

(रिपोर्ट- रजनी)